Katrina-Vicky Sangeet Ceremony: कैटरीना करेंगी ‘तेनु काला चश्मा’ पर डांस तो विक्की कौशल करेंगे भांगड़ा!

बॉलीवुड गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक जहां देखो वहां कैटरीना कैफ (Katraina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे हैं। फैंस भी इनकी शादी की खबरों को लेकर काफी उत्सुक हैं। शादी के कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। मंगलवार को संगीत सेरेमनी के लिए सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) वेडिंग लोकेशन पर पहुंच गए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Katrina-Vicky Sangeet Ceremony: कैटरीना करेंगी ‘तेनु काला चश्मा’ पर डांस तो विक्की कौशल करेंगे भांगड़ा!
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (फोटो: सोशल मीडिया)

Vicky Kaushal Katrina Kaif Sangeet Ceremony Details: बॉलीवुड गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक जहां देखो वहां कैटरीना कैफ (Katraina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे हैं। फैंस भी इनकी शादी की खबरों को लेकर काफी उत्सुक हैं। शादी के कार्यक्रम शुरू हो गए हैं। मंगलवार को संगीत सेरेमनी के लिए सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) वेडिंग लोकेशन पर पहुंच गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना ‘तेनु काला चश्मा’, Nachde Ne Saare और ‘तेरी ओर’ जैसे हिट गानों पर परफॉर्म करेंगी। वहीं अगर दूल्हे राजा यानी विक्की कौशल की बात करें तो वह पंजाबी गानों पर डांस करेंगे। कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ ने अपने भाई-बहनों के साथ कैटरीना के लिए सरप्राइज डांस भी प्लान किया है।

संगीत सेरेमनी में इंडस्ट्री हिट गानों के साथ पंजाबी और इंग्लिश रोमांटिक गाने भी बजेंगे। लाइव परफॉर्मेंस के लिए कई सारे सिगंर्स को भी इनवाइट किया गया है, जो शाम तक जयपुर पहुंच जाएंगे।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने पति रोहन और सचेत-परंपरा पहले सही जयपुर में मौजूद है, ये भी संगीत सेरेमनी का हिस्सा यह भी बन सकते हैं।

बता दें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी को प्राइवेट रखने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं। दोनों ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों के लिए कई बड़ी शर्तें भी रखी हैं!

Katrina Kaif Video: शादी से पहले इस अंदाज में नजर आईं कैटरीना कैफ! देखें वीडियो

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply