काजोल को गले लगाकर ऐश्वर्या राय ने दिया संबल, देवगन फैमिली संग खड़ा दिखा बच्चन परिवार

ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उनके लिए घर पहुंची थी। ऐश्वर्या राय बच्चन को देखकर काजोल (Aishwarya Rai Bachchan Support Kajol) और भावुक हो गईं और ऐश्वर्या राय बच्चन के गले मिलकर रोने लगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
काजोल को गले लगाकर ऐश्वर्या राय ने दिया संबल, देवगन फैमिली संग खड़ा दिखा बच्चन परिवार
काजोल को संबल देते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन। (फोटोः एपीएच इमेजेस)

अजय देवगन के पिता और एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन (Veeru Devgan Death) आज निधन हो गया। इस मौके पर लगभग सभी बॉलीवुड स्टार्स ने अजय देवगन और काजोल सहित पूरे परिवार के साथ संवेदनाएं व्यक्त की और वीरू देवगन की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थनाएं की। आज शाम 6 बजे जब वीरू देवगन की अंतिम संस्कार विधि शुरू हुई तो काजोल बहुत ही ज्यादा भावुक हो गई हैं। इस दौरान एश्वर्या राय बच्चन ने उन्हें संबल दिया।

ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan)अपने पति और एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए उनके लिए घर पहुंची थी। ऐश्वर्या राय बच्चन को देखकर काजोल और भावुक हो गईं और ऐश्वर्या राय बच्चन के गले मिलकर रोने लगी। ऐश्वर्या राय बच्चन भी उन्हें संबल और दिलासा देती हुई दिखाई दीं। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी इस गमगीन मौके पर काफी भावुक दिखाई दिए।

आपको बता दें कि वीरू देवगन (Action Master Veeru Devgan) की तबीयत कई दिनों से खराब चल रही थी। वे उम्रदराज थे। ईलाज के लिए उन्हें सांताक्रूज के सूर्या अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन आज सुबह उनका निधन हो गया। निधन की खबरें फैलते के साथ ही बॉलीवुड सेलिब्रिटी का हुजुम अजय देवगन के घर पर उमड़ गया।

अजय देवगन के घर सांत्वना देने के लिए ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, अनिल कपूर, संजय दत्त, जिम्मी शेरगिल, शाहरुख खान, सनी देओल और बॉबी देओल जैसे सितारे शामिल हैं। इनके अलावा बॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स और प्रोड्यूर्स भी अजय देवगन के घर पहुंचे। इनके साथ-साथ आम लोगों ने अपने चहेते स्टार के पिता के निधन पर शोक जताया।

यहां देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की  तस्वीरें-

अजय देवगन को पिता वीरू देवगन ने बनाया सुपरस्टार

यहां देखिए, अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन, शोक में डूबा बॉलीवुड…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply