BOX OFFICE COLLECTION: स्ट्रीट डांसर 3डी ने दूसरे दिन भी पंगा को पिछाड़ दिया, चौकाने वाले आंकड़े

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म (Panga) पंगा देशभर में रिलीज हो चुकी है लेकिन रिव्यू लिखने वालों ने इस फिल्म के लिए कुछ ख़ास नहीं लिखा। शायद यही वजह रही कि पहले दिन इस फिल्म की कमाई कुछ ख़ास नहीं हुई।

Author   |     |     |     |   Updated 
BOX OFFICE COLLECTION: स्ट्रीट डांसर 3डी ने दूसरे दिन भी पंगा को पिछाड़ दिया, चौकाने वाले आंकड़े
स्टीरट डांसर 3 डी और पंगा फिल्म की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म (Panga) पंगा देशभर में रिलीज हो चुकी है लेकिन रिव्यू लिखने वालों ने इस फिल्म के लिए कुछ ख़ास नहीं लिखा। शायद यही वजह रही कि पहले दिन इस फिल्म की कमाई कुछ ख़ास नहीं हुई। दोस्तों दूसरे दिन तो ये फिल्म कमाल ही कर गई। जी हाँ, शनिवार का पंगा फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चौकाने वाला है। फिल्म की कमाई में उछाल आई है।

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है पंगा फिल्म की दूसरे दिन की कमाई के बारे में। इस फिल्म ने दूसरे दिन 5.61 करोड़ कमाए है। जबकि पहले दिन 2.70 करोड़ की कमाई हुई थी। इस हिसाब से अब फिल्म का कुल कलेक्शन 8.31 करोड़ रुपए हो गए हैं।

इस फिल्म की कमाई में परेशानी हो सकती है क्योंकि आज यानी 24 जनवरी के दिन वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी भी रिलीज हो चुकी है। अब दर्शक ये तय करेंगे कि उन्हें पंगा देखनी है या फिर स्ट्रीट डांसर। हालांकि दोनों ही फिल्मों के अपने दर्शक हैं।

पंगा फिल्म में कंगना रनौत के अलावा नीना गुप्ता, ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल भी अहम् रोल में हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला की है जो कबड्डी छोड़कर शादी और परिवार के बंधन में व्यस्त हो जाती है पर अपने बच्चे और अपने पति के जबरदस्ती करने पर फिर एक बार कंगना अच्छी कबड्डी खेलने के लिए अपनी कमर कस लेती है।

तो वहीं स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म (Street Dancer 3D) के बारे में आपको बता दें कि इस फिल्म ने दूसरे दिन भी 13 करोड़ की कमाई कर ली है जबकि पहले दिन 11 करोड़ रुपए की कमाई हुई है। इस हिसाब से अब इस फिल्म की कुल कमाई 24 करोड़ हो चुकी है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें सैफ अली खान के साथ ख़ास बातचीत आप देख रहे हैं हिंदी रश के साथ 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply