वरुण धवन ने अपनी फिल्मों को लेकर की बात, कहा- असफलता से नहीं डरता हूं, हर फिल्म है एक चुनौती

वरुण धवन अपने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्मी करियर के बारे में बात की। उन्होंने फिल्मों की असफलता को लेकर अपनी राय रखी इसके साथ ही इस एक्टर ने ये भी बताया कि जिस भी फिल्म में वो काम करते हैं उसके लिए वो किस तरह तैयारी करते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
वरुण धवन ने अपनी फिल्मों को लेकर की बात, कहा- असफलता से नहीं डरता हूं, हर फिल्म है एक चुनौती
वरुण धवन(फोटो:विरल/मानव)

वरुण धवन ने ‘स्टूडेंट ऑफ ईयर’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो ‘मैं तेरा हीरो’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हिनिया’, ‘बदलापुर’, ‘दिलवाले’,’बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ और ‘अक्टूबर’ जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। हाल ही में उनकी मल्टीस्टारर फिल्म कलंक रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ आलिया भट्ट के अलावा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे। इस फिल्म को अभिषेक वर्मन ने निर्देशित किया है। ये फिल्म 2019 की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है।

वरुण धवन की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं। इस एक्टर ने असफलता का स्वाद कम ही चखा होगा। आईएएनएस के साथ हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में वरुण ने अपनी फिल्मी करियर के बारे में बात की। अपने इस इंटरव्यू में उन्होंने फिल्मों की असफलता को लेकर अपनी राय रखी और अपनी सोच को जाहिर किया। उनकी ये सोच पढ़कर आप भी इस एक्टर की तारीफ करेंगे। जानिए क्या कहा वरुण धवन ने इस बारे में।

हर फिल्म को मानते हैं एक चुनौती
वरुण धवन ने अपने इस इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि वो हर अपने हर प्रोजेक्ट को एक चुनौती के रूप में लेते हैं और अपने अंदर की कला और एक्टिंग स्किल को बेहतर बनाने के लिए मेहनत करते हैं। उन्होंने आईएएनएस को ईमेल के जरिये बताया, ‘मैं असफलता से नहीं डरता, लेकिन हर फिल्म मेरे लिए एक चुनौती होती है। मैं हर फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करता हूं और अपने काम में लगातार सुधार करने की कोशिश करता हूं।’ आगे उन्होंने बताया

यह निश्चित रूप से बड़ा जोखिम था, क्योंकि यह मेरे लिए अलग अनुभव था। मैं समझता हूं कि अपने अनुभव का प्रदर्शन करना अधिक महत्वपूर्ण है और उसका दर्शकों तक पहुंचना जरूरी है।असफलता और सफलता हर पेशे का हिस्सा है और फिल्म इंडस्ट्री इससे अछूता नहीं है। मेरा मानना है कि बुरी चीजें होती हैं और उसके बाद अच्छी चीजें भी होती हैं। मैं असफलता के बारे में ज्यादा सोचना पसंद नहीं करता हूं।

‘कलंक’ के बाद इन फिल्मों में आएंगे नजर
फिल्म ‘कलंक’ के बाद ये एक्टर जल्द ही आपको श्रद्धा कपूर के साथ ‘स्ट्रीट डांसर 3’ में नजर आएंगे। ये ‘एबीसीडी’ सीरीज की तीसरी फिल्म होगी। इसे रेमो डिसूजा डायरेक्ट करेंगे। इसके अलावा ये 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर की आई फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में नजर आएंगे। इसे उनके पिता डेविड धवन डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म में इस एक्टर के अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी।

वीडियो में देखिए वरुण धवन की रहीसी भरी लाइफ…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply