कुली नंबर 1 की रीमेक में वरुण धवन-सारा अली खान पर फिल्माया जाएगा पुरानी फिल्म का ये गाना

वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) कुली नंबर 1 फिल्म (Coolie No 1 Movie) के रीमेक में नजर आएंगे। इस फिल्म में पुरानी फिल्म के एक गाने को रिक्रिएट किया जाएगा।

Author   |     |     |     |   Published 
कुली नंबर 1 की रीमेक में वरुण धवन-सारा अली खान पर फिल्माया जाएगा पुरानी फिल्म का ये गाना
कुली नंबर 1 फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

यह बात तो कंफर्म हो गई है कि गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1 Movie) के रीमेक में वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आएंगे। अब खबर मिल रही है कि नई फिल्म में पुरानी फिल्म का यह गाना भी रिक्रिएट किया जाएगा।

कुली नंबर 1 फिल्म का गाना ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ गोविंदा और करिश्मा कपूर पर फिल्माया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के रीमेक में इस गाने को रिक्रिएट किया जाएगा। फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन ने वादा किया है कि वह फिल्म के ओरिजिनल सॉन्ग से छेड़छाड़ नहीं करेंगे, क्योंकि फिल्म की सफलता में इस गाने का भी अहम रोल था।

डेविड धवन ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘ये हमारी फिल्म का एक अहम गाना है। इसमें फिल्म का दिल है। समय अब बदल गया है, तो मैं इस गाने को वरुण और सारा के साथ बिल्कुल अलग तरह से फिल्माना चाहता हूं।’ कुली नंबर 1 की रीमेक फिल्म के इस गाने को तनिश्क बागची तैयार करेंगे।

बताते चलें कि कुली नंबर 1 फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन भी डेविड धवन ने ही किया था। यह फिल्म बेंगलुरु में शूट की गई थी। इस फिल्म के रीमेक में गोविंदा की जगह वरुण धवन, करिश्मा कपूर की जगह सारा अली खान और कादर खान की जगह पर परेश रावल नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि नई फिल्म का नाम कुली नंबर 1 (Coolie No 1 Movie Release Date) ही होगा। फिल्म की शूटिंग 5 अगस्त से बैंकॉक में शुरू हो रही है। यह फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी। हाल ही में वरुण और सारा ने फिल्म से जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

‘कुली नंबर 1’ फिल्म में सारा अली खान के पिता का किरदार निभाएंगे ये दिग्गज अभिनेता

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply