परमवीर चक्र विजेता की बायोपिक में दिखेंगे वरुण धवन, 1971 की जंग के हीरो थे ये आर्मी अफसर

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) परमवीर चक्र विजेता सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल (Arun Khetarpal Biopic) की बायोपिक में लीड रोल में नजर आएंगे। श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) फिल्म के डायरेक्टर होंगे।

Author   |     |     |     |   Published 
परमवीर चक्र विजेता की बायोपिक में दिखेंगे वरुण धवन, 1971 की जंग के हीरो थे ये आर्मी अफसर
फिल्ममेकर्स के साथ वरुण धवन। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) पहली बार बड़े पर्दे पर आर्मी अफसर का किरदार निभाने जा रहे हैं। वरुण परमवीर चक्र विजेता सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल (Arun Khetarpal Biopic) की बायोपिक में लीड रोल में नजर आएंगे। वरुण के साथ बदलापुर फिल्म बनाने वाले फिल्ममेकर श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) इस बायोपिक के डायरेक्टर होंगे।

अरुण खेत्रपाल का आज (14 अक्टूबर) जन्मदिन है। परमवीर चक्र विजेता अफसर के जन्मदिन पर फिल्ममेकर्स ने उनकी बायोपिक बनाने का ऐलान किया है। वरुण धवन ने अरुण खेत्रपाल की एक तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे अरुण खेत्रपाल। मेरा हमेशा से सपना था कि मैं बड़े पर्दे पर भारतीय सेना के जवान की भूमिका अदा करूं। ये मेरी सबसे अहम फिल्म है।’

वरुण धवन ने अरुण खेत्रपाल की यह तस्वीर शेयर करते हुए मैसेज लिखा है…

वरुण धवन आगे लिखते हैं, ‘शानदार डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ अरुण खेत्रपाल के जीवन को फिल्मी पर्दे पर दिखाने का इंतजार नहीं कर सकता। मेरे प्रोड्यूसर दिनेश विजन जिनके पास हमेशा विजन होता है लेकिन इस बार इसके साथ इमोशन भी हैं, के साथ काम शुरू करने का भी इंतजार नहीं कर सकता हूं। जय हिंद। फैंस का शुक्रिया और आशा करता हूं कि मैं आपको निराश नहीं करूंगा।’ फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।

कौन थे अरुण खेत्रपाल?

बताते चलें कि भारतीय सेना में सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल 1971 में हुई भारत-पाकिस्तान जंग के नायक थे। खेत्रपाल को पड़ोसी देश के टैंकों का दुश्मन कहा जाता था। इस युद्ध में वह शहीद हो गए थे। खेत्रपाल को मरणोपरांत सेना के सर्वोच्च बहादुरी पुरस्कार परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था।

‘कुली नंबर 1’ की रीमेक में वरुण धवन-सारा अली खान पर फिल्माया जाएगा पुरानी फिल्म का ये गाना

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply