लंच डेट पर गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ दिखे वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने रविवार को गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ लंच किया। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते समय का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
लंच डेट पर गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ दिखे वरुण धवन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
वरुण धवन और नताशा दलाल रिलेशनशिप में हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम, वीडियो- विरल भयानी)

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल (Natasha Dalal) के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों अक्सर एयरपोर्ट से लेकर लंच और डिनर डेट पर साथ दिख जाते हैं। हेवी वर्क शेड्यूल से वक्त निकालकर रविवार को वरुण नताशा के साथ लंच डेट पर दिखे। रेस्टोरेंट से बाहर निकलते समय का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वरुण धवन ने लंच डेट के दौरान लाइट ग्री टी-शर्ट और लोअर के साथ कैप कैरी की थी, वहीं नताशा व्हाइट टॉप और मल्टीकलर लॉन्ग स्कर्ट में काफी क्यूट लग रही थीं। वीडियो में वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल का बेहद ख्याल रखते हुए दिख रहे हैं। रेस्टोरेंट से बाहर आते ही वरुण नताशा के लिए कार का दरवाजा खोलते हैं। इस दौरान वहां मौजूद मीडियाकर्मी उनसे बात करने की कोशिश करते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वरुण आज किसी से बात करने के मूड में नहीं थे।

नताशा दलाल के साथ लंच डेट पर दिखे वरुण धवन, वीडियो वायरल…

बताते चलें कि वरुण धवन इस समय अपनी फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ (Street Dancer 3D Movie Release Date) की शूटिंग में बिजी हैं। ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी की यह तीसरी फिल्म है। इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आएंगी। फिल्म का फाइनल शेड्यूल मुंबई में शूट किया जा रहा है। रेमो डिसूजा फिल्म के निर्देशक हैं। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के अवसर पर रिलीज होगी। इसके बाद वरुण ‘कुली नंबर 1’ फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान (Sara Ali Khan) को कास्ट किया गया है। डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

‘कुली नंबर 1’ फिल्म में सारा अली खान के पिता का किरदार निभाएंगे ये दिग्गज अभिनेता

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply