कुली नं. 1 के बाद एक और कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं वरुण धवन, स्ट्रीट डांसर के राइटर ने तैयार की स्क्रिप्ट

फरहाद सामजी ने एक कॉमेडी फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लगभग तैयार कर ली है और उन्हें लगता है कि वरुण धवन इस फिल्म के लिए फिट होंगे। उन्होंने वरुण धवन से इस स्क्रिप्ट पर भी बात कर ली है, लेकिन आमने-सामने मुलाकात नहीं हुई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
कुली नं. 1 के बाद एक और कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकते हैं वरुण धवन, स्ट्रीट डांसर के राइटर ने तैयार की स्क्रिप्ट
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (फाइल फोटो)

फिल्ममेकर-राइटर फरहाद सामजी की झोली में कई बड़ी फिल्में हैं। वह अभी हाउसफुल 4 (Houseful 4) के साथ बिजी है। हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, कृति सेनन और रितेश देशमुख सहित कई बड़े स्टार्स हैं। फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होगी। फरहाद सामजी ने इसके अलावा वरुण धवन के लिए स्ट्रीट डांसर 3डी और कुली नं. 1 को लिखा है। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। जिन लोगों को नहीं पता, बता दे कि फरहाद को इंडस्ट्री में पहला ब्रेक वरुण धवन के पापा और फेमस फिल्ममेकर डेविड धवन ने दिया था।

वरुण धवन स्ट्रीट डांसर (Varun Dhawan Street Dance 3D) की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुके हैं। वे बहुत जल्द ही कुली नं. 1 की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर कुली नं.1 का सीक्वल होगा। इसे डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया था। हमारी सहयोगी वेबसाइट को उनके विश्वसनीय सूत्र ने बताया कि फरहाद सामजी ने एक नई स्क्रिप्ट तैयार कर ली है और उन्हें लगता है कि वरुण धवन इस स्क्रिप्ट के लिए फिट हैं। ये फिल्म भी कॉमेडी फिल्म होगी।

वरुण धवन ने की स्क्रिप्ट पर बात

सूत्र ने कहा,’फरहाद सामजी (Farhad Samji)ने एक कॉमेडी फिल्म के लिए स्क्रिप्ट लगभग तैयार कर ली है और उन्हें लगता है कि वरुण धवन इस फिल्म के लिए फिट होंगे। उन्होंने वरुण धवन से इस स्क्रिप्ट पर भी बात कर ली है, लेकिन आमने-सामने मुलाकात नहीं हुई है। वरुण धवन इन दिनों अपनी दोनों फिल्मों को लेकर बिजी हैं और अभी वो इन दिनों फिल्मों पर हि ध्यान लगाना चाहते हैं। कुली नं. 1 (Coolie No. 1) की शूटिंग स्टार्ट होने के बाद ही दोनों इस पर बात कर पाएंगे।’

जानिए वरुण धवन और नताशा दलाल कब करेंगे शादी…

कैसा है वरुण धवन का लाइफस्टाइल, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply