नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को पहचानने से किया मना तो एक्ट्रेस ने दी सफाई, कहा- रिश्ते को लेकर बातें ना बनाएं…

अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बड़ा बयान देते अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में उर्वशी ने बताया है कि 'कुछ दिन पहले उनकी सोशल मीडिया टीम ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे फैंस ने एडिट किया था.

  |     |     |     |   Updated 
नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को पहचानने से किया मना तो एक्ट्रेस ने दी सफाई, कहा- रिश्ते को लेकर बातें ना बनाएं…

Urvashi Rautela-Naseem Shah: एशिया कप 2022 (Asi Cup 2022) का फाइनल मुकाबला भले ही श्रीलंका जीत गई हो लेकिन पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) और उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के बीच चल रही उठा-पटक का फाइनल रिजल्ट अभी सामने नहीं आया है. उर्वशी और नसीम शाह की ओर से अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं. अब इस बार एक्ट्रेस उर्वशी ने अपनी सफाई दी है.

नसीम शाह के बयान के बाद अब उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बड़ा बयान देते अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी में उर्वशी ने बताया है कि ‘कुछ दिन पहले उनकी सोशल मीडिया टीम ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसे फैंस ने एडिट किया था. हमें नहीं पता था कि इस वीडियो में और कौन लोग शामिल हैं. लेकिन इसका गलत मतलब निकाला जा रहा है. मैं मीडियाऔर लोगों से निवेदन करती हूं कि इस बारे में किसी तरह की कोई भी खबर ना बनाएं. सभी का धन्यवाद, सभी को प्यार’. यह भी पढ़ें: Brahmastra: रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आईं दीपिका पादुकोण, क्या आपने किया स्पॉट?

दरअसल, पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने उर्वशी और खुद के रिश्ते को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि उर्वशी कौन, क्या है, पता नहीं. वहीं अब नसीम के इस बयान के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए इसपर बड़ी बात कही है. यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 3: ब्रह्मास्त्र ने 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़, फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड

नसीम शाह का जवाब:

इस वीडियो में नसीम शाह (Naseem Shah) ने रिपोर्टर के उर्वशी को लेकर पूछे सवाल पर कह रहे हैं कि, ‘मुझे तो ऐसा कुछ नहीं पता भी नहीं है, मैं तो ग्राउंड में खेलता हूं. इस तरह लोग वीडियोज ये सब भेजते रहते हैं. जो भी आते हैं उनकी मेहरबानी है कि वो स्टेडियम आकर मैच देखते हैं. जो भी पसंद करते हैं कोई भी हो मेरे लिए तो अच्छी बात है. अगर कोई भी स्टेडियम में मेरे लिए आता है तो मैं कौन सा आसमान से आया हूं. ऐसा कुछ खास नहीं है मेरे अंदर.’ नसीम ने इस तरह का बयान देते हुए उर्वशी (Urvashi Rautela) और उनके बीच चल रही सभी खबरों पर ब्रेक लगा दिया है.

कैसे शुरू हुआ मामला:

दरअसल, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने भारत-पाकिस्तान के मैच के बाद अपनी इंस्टा स्टोरी में एक एडिट किया हुआ वीडियो स्टोरी शेयर किया था. जिसके एक फ्रेम में उर्वशी जबकि दूसरे में नसीम शाह (Naseem Shah) दिखाई दे रहे थे. इसी वीडियो को लेकर दोनों के बीच रिश्ते की बात सामने आने लगी थी.

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Release: इस महीने OTT पर रिलीज होने जा रही है ब्रह्मास्त्र, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply