सोशल मीडिया पर इस एक वजह से फिर ट्रोल हो रहीं उर्वशी रौतेला, देखें उनकी 10 हॉट PHOTOS

कुछ बॉलीवुड फिल्मों में अपने हुस्न का तड़का लगाने वालीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले काफी समय से नेगेटिव खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बार वह इस एक वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

उर्वशी रौतेला की टॉम फोर्ड टी-शर्ट को सोशल मीडिया यूजर्स फर्जी बता रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने बोल्ड लुक को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एल्बम से लेकर फिल्मों तक में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ग्लैमर का तड़का लगाने वालीं उर्वशी पिछले काफी समय से नेगेटिव खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री पर एक बार फिर सोशल मीडिया पर झूठ बोलने का आरोप लगा है। इसी वजह से उर्वशी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 4 दिन पहले उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने दो वीडियो फैंस से शेयर किए थे। एक वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘इस दुनिया में आप लोग कमाल के हैं। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट लीग, T10 को बधाई। इसकी ओपनिंग सेरेमनी में मुझे परफॉर्म करने का मौका देने के लिए टॉम फोर्ड का धन्यवाद। मैं सबको मिस करूंगी।’

अब आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला। दरअसल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इंटरनेशनल क्रिकेट लीग, T10 की ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा बनी थीं। उन्होंने वहां डांस परफॉर्मेंस दी थी। इस दौरान उन्होंने मशहूर ब्रांड टॉम फोर्ड की टी-शर्ट पहनी थी। वहीं Diet Sabya नाम से एक वेरिफाइड इंस्टाग्राम यूजर ने दावा किया है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने जिस टॉमफोर्ड के क्रिएशन को पहना है, वह फर्जी है।

दावा करने वाले शख्स ने अमेरिकन पॉप सिंगर बेयॉन्स और उर्वशी के एक कोलाज वाले वीडियो को भी शेयर किया है। इसमें बताया गया है कि बेयॉन्स ने जो टी-शर्ट पहनी है वह टॉमफोर्ड क्रिएशन है, जबकि उर्वशी की टी-शर्ट टॉमफोर्ड क्रिएशन नहीं है। फिलहाल इस मामले में ट्रोल होने वाली अभिनेत्री ने अभी कोई बयान जारी नहीं किया है। बताते चलें कि इससे पहले भी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) झूठ बोलने को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

दरअसल कुछ समय पहले उर्वशी ने सुपरमॉडल गिगी हादिद की इंस्टाग्राम पोस्ट को कॉपी कर खुद शेयर कर दिया था। पकड़े जाने पर वह काफी ट्रोल हुई थीं। मामले के तूल पकड़ने पर उन्होंने माफी मांग ली थी। बहरहाल आप देखिए उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की यह 10 हॉट फोटो।

देखें ‘हेट स्टोरी-4’ का ट्रेलर…

देखें उर्वशी रौतेला की 10 हॉट PHOTOS…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।