कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर फिर आईं आमने-सामने! उर्मिला ने कहा- सिर के बल गिरी थीं क्या?

कंगना रनौत के ट्वीट को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने मराठी भाषा में ट्वीट किया और निशाना साधा है। उर्मिला ने लिखा "अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए?? बहन क्या हाल ही में सिर के बल गिरी थीं?"

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर फिर आईं आमने-सामने! उर्मिला ने कहा- सिर के बल गिरी थीं क्या?
कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर से मायानगरी यानी मुंबई वापस आ गई हैं। कंगना रनौत ने मंगलवार को मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक मंदिर जाकर दर्शन और पूजा की। उन्होंने ईश्वर के आगे सिर झुकाकर आशीर्वाद लिया। इससे कुछ ही महीने पहले कंगना रनौत के मुंबई को लेकर किये गए ट्वीट पर जमकर विवाद हुआ था। वहीं शिवसेना में शामिल हुईं उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkr) ने कंगना पर निशाना साधा है।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा “अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए मुझे जितने विरोध का सामना करना पड़ा, उसने मुझे हैरान कर दिया है। आज मैं मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक जी के पास गई और उनका आशीर्वाद लिया। अब मैं सुरक्षित, प्रेम से भरपूर और पुनः स्वागत किए जाने जैसा महसूस कर रही हूं। जय हिंद जय महाराष्ट्र।”

कंगना रनौत के ट्वीट को लेकर उर्मिला मातोंडकर ने मराठी भाषा में ट्वीट किया और निशाना साधा है। उर्मिला ने लिखा “अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए?? बहन क्या हाल ही में सिर के बल गिरी थीं?”

बता दें सितंबर में कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर के बीच जबरदस्त जुबानी जंग हुई थी जब कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान से कर डाली थी। उर्मिला ने कंगना को मुंबई को लेकर किए गए उनके कमेंट और बॉलीवुड में ड्रग्स का इस्तेमाल किए जाने की बात पर जमकर निशाना साधा था।

गोवा में चिल करती आईं नजर मलाइका अरोड़ा, बिकिनी फोटो हुईं Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply