उर्फी जावेद की बैकलेस ड्रेस में दिखे पीठ पर निशान! लिखा- एडिट कर सकती थी लेकिन…

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss Ott) में भले ही लोगों को इंप्रेस करने में उर्फी जावेद (Urfi Javed) सफल नहीं हो पाईं हो लेकिन इसके बावजूद भी उर्फी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उर्फी जावेद लगातार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। उर्फी जावेद की हर पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है। अब उर्फी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
उर्फी जावेद की बैकलेस ड्रेस में दिखे पीठ पर निशान! लिखा- एडिट कर सकती थी लेकिन…
उर्फी जावेद (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss Ott) में भले ही लोगों को इंप्रेस करने में उर्फी जावेद (Urfi Javed) सफल नहीं हो पाईं हो लेकिन इसके बावजूद भी उर्फी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उर्फी जावेद लगातार अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। उर्फी जावेद की हर पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है। अब उर्फी की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लू कलर की बैकलेस ड्रेस में अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में उर्फी किसी रेस्टोरेंट में बैठी हुई खाने का मेन्यू पढ़ती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी की तस्वीरें पीछे की तरफ से ली गई हैं और दोनों तस्वीरों में उर्फी अपनी पीठ फ्लॉन्ट कर ही रही हैं।

फोटोज शेयर करने के साथ उर्फी जावेद ने अपनी कमर पर मौजूद दाने और उनके निशान के बारे में भी खास बात कही है। उर्फी ने अपने बैकलेस तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है “हां मेरी पीठ पर दानें और उनके निशान हैं। मैं इन्हें आसानी से एडिट कर सकती थी, लेकिन मैं ऐसा करना नहीं चाहती। मेरी पीठ के दानें और निशानों पर न्यूज आर्टिकल भी छपे हैं। किसी कि बॉडी या चेहरा या स्किन बिल्कुल परफेक्ट नहीं होती है। मुझे अभी भी अपनी बॉडी से प्यार है और मैं आगे भी करती रहूंगी।”

Shamita Shetty And Raqesh Bapat: डिनर डेट पर गए शमिता शेट्टी और राकेश बापत! हाथ थामे नजर आए

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply