Hijab Controversy: उर्फी जावेद ने दिया हिजाब विवाद पर बयान! कहा- ‘समझ नहीं आता कि लोग हिजाब…’

देश भर में इन दिनों कर्नाटक हिजाब विवाद को लेकर चर्चाएं तेज हैं। हिजाब विवाद पर बड़े बड़े राजनेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं और बॉलीवुड सेलेब्स के बयान सामने आ रहे हैं। अब इस विवाद को लेकर उर्फी जावेद ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने मीडिया से बातचीत में हिजाब विवाद पर खुलकर बातचीत की है।

  |     |     |     |   Updated 
Hijab Controversy: उर्फी जावेद ने दिया हिजाब विवाद पर बयान! कहा- ‘समझ नहीं आता कि लोग हिजाब…’
उर्फी जावेद (फोटो: इंस्टाग्राम)

Hijab Controversy: देश भर में इन दिनों कर्नाटक हिजाब विवाद को लेकर चर्चाएं तेज हैं। हिजाब विवाद पर बड़े बड़े राजनेताओं, सामाजिक कार्यकर्ताओं और बॉलीवुड सेलेब्स के बयान सामने आ रहे हैं। अब इस विवाद को लेकर उर्फी जावेद ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। सोशल मीडिया पर अपने कपड़ों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने मीडिया से बातचीत में हिजाब विवाद पर खुलकर बातचीत की है।

उर्फी जावेद ने हिजाब विवाद पर कहा कि मुझे इस बारे में बात करने में कोई दिक्कत नहीं है। महिलाऐं जो चाहे वो पहन सकती है। इस बारे में कोई क्या पहनता है हम इस चीज पर किसी का एजुकेशन डिसाइड नहीं कर सकते है। मेरा बस यही मानना है कि स्कूल का एक कायदा है। हमारे देश में रिलीजन हमेशा से सेंसिटिव टॉपिक रहा है। हिजाब पहनने से वो औरतें कुछ गलत नहीं कर रही हैं।

इसी के साथ ही उर्फी जावेद आगे कहती हैं कि लड़की खुद डिसाइड कर सकती है कि उसे क्या पहनना है। अगर उन्हें अपने आप को कवर करना इंपॉवर कर रहा तो ठीक है। औरतों की लड़ाई सालों से इस चीज पर थी कि वह अपनी चॉइस कर सके उसे क्या पहनना है क्या नहीं।

उर्फी जावेद आगे कहती हैं कि पर्दा रखने को सब नीची (गलत) नज़रों से क्यों देखते हैं। अगर किसी पर थोपी नही जा रही है, तो यह कतई गलत नहीं है। लड़कियां अपनी मर्जी से पहनना चाह तो रही हैं, तो गलत नहीं है।

Alia Bhatt Photos: आलिया भट्ट ने साड़ी लुक में ढाया कहर! देखें गॉर्जियस फोटोज

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply