Election Results 2022: यूपी में BJP की जीत पर निरहुआ का नया गाना ‘UP में भगवा लहराने वाले आ गए’, देखें वीडियो

देशभर की नजर इस समय यूपी चुनाव रिजल्ट पर जमी हुई है। यूपी की जनता उत्तर प्रदेश के होने वाले राजा का फैसला सुना चुकी है। जहां तक अभी तक के आंकड़ों की बात की जाए तो यूपी में एक बार फिर बीजेपी की जीत तय मानी जा रही है। इसी बीच बीजेपी की बड़ी जीत देखते हुए निरहुआ ने भगवा पार्टी पर एक गाना रिजील किया है। निरहुआ के इस नये म्यूजिक वीडियो में भगवा रंगे में डूबे निरहुआ योगी सरकार की जीत का जश्न मनाते दिख रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Election Results 2022: यूपी में BJP की जीत पर निरहुआ का नया गाना ‘UP में भगवा लहराने वाले आ गए’, देखें वीडियो
निरहुआ का गाना (फोटो: सोशल मीडिया)

Nirahua Song On UP Election Result: देशभर की नजर इस समय यूपी चुनाव रिजल्ट पर जमी हुई है। यूपी की जनता उत्तर प्रदेश के होने वाले राजा का फैसला सुना चुकी है। जहां तक अभी तक के आंकड़ों की बात की जाए तो यूपी में एक बार फिर बीजेपी की जीत तय मानी जा रही है। इसी बीच बीजेपी की बड़ी जीत देखते हुए निरहुआ ने भगवा पार्टी पर एक गाना रिजील किया है। निरहुआ के इस नये म्यूजिक वीडियो में भगवा रंगे में डूबे निरहुआ योगी सरकार की जीत का जश्न मनाते दिख रहे हैं।

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने यूपी के चुनावी नतीजों से पहले ही राज्य में भगवा झंडा लहरा दिया है। असल में निरहुआ ने यूपी इलेक्शन जीत से जुड़ा ये सॉन्ग रिलीज कर दिया है। म्यूजिक वीडियो (Nirahua Music Video) में निरहुआ कह रहे हैं कि भारत में भगवा लहराने वाले आ रहे हैं।

वीडियो में निरहुआ भगवा कपड़ों में नाचते-गाते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही कह रहे हैं कि ‘नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जिंदाबाद, योगी (Yogi Adityanath) बाबा जिंदाबाद। म्यूजिक वीडियो शेयर करते हुए निरहुआ लिखते हैं कि ‘UP में भगवा लहराने वाले आ गए।’ निरहुआ का ये नया वीडियो सॉन्ग देखते ही देखते वायरल हो गया है। वीडियो में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे भी नजर आ रही हैं। निरहुआ का अंदाज देख कर लग रहा है कि मानों उन्हें पहले से ही पता था कि यूपी में कौन सी पार्टी जीतने वाली है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी भोजपुरी स्टार ने यूपी पॉलिटिक्स पर गाना रिलीज किया है। इससे पहले रवि किशन भी म्यूजिक वीडियो के जरिये बीजेपी (BJP) को प्रमोट कर चुके हैं। इस बार योगी बाबा की जीत पर तैयार ये गाना काफी मजेदार है। चुनावी मुद्दे से इतर भी निरहुआ का ये धमाकेदार म्यूजिक सुनकर डांस करने का मन करने लग जायेगा।

Urvashi Rautela Photos: उर्वशी रौतेला की सिजलिंग फोटोज ने किया फैंस को घायल! मोनोकनी में आईं नजर

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply