शूटिंग के दौरान Zareen Khan ने दिखाईं अपनी हसीं अदाएं, Umar Riaz हुए ऑकवर्ड

बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस ज़रीन खान (Zareen Khan) और बिग बॉस से सुर्ख़ियों में आए उमर रियाज़ (Umar Riaz) ने अपने फैंस को ईद के मौके पर एक खास तोहफा दिया है। ज़रीन और उमर का नया गाना ‘ईद हो जाएगी’ (Eid Ho Jayegi) रिलीज़ हो चुका है। इस गाने में दोनों की केमस्ट्री काफी पसंद की जा रही है।

  |     |     |     |   Updated 
शूटिंग के दौरान Zareen Khan ने दिखाईं अपनी हसीं अदाएं, Umar Riaz हुए ऑकवर्ड
ज़रीन खान और उमर रियाज़ (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस ज़रीन खान (Zareen Khan) और बिग बॉस से सुर्ख़ियों में आए उमर रियाज़ (Umar Riaz) ने अपने फैंस को ईद (Eid) के मौके पर एक खास तोहफा दिया है। ज़रीन और उमर का नया गाना ‘ईद हो जाएगी’ (Eid Ho Jayegi) रिलीज़ हो चुका है। इस गाने में दोनों की केमस्ट्री काफी पसंद की जा रही है।

ज़रीन खान और उमर रियाज़ अपने इस नए गाने को जमकर प्रमोट कर रहे है। प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए दोनों ने अपनी ख़ुशी जाहिर की और साथ ही अपने फैंस से अपने गाने के लिए रिएक्शन भी मांगे। इस दौरान हुई बातचीत में उमर में बताया कि शूटिंग के समय कई बार ज़रीन उन्हें ऑकवर्ड कर देती थीं।

ज़रीन और उमर के इस नए गाने ‘ईद हो जाएगी’ (Eid Ho Jayegi) को काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने को अब तक 1 करोड़ से अधिक व्यूज हैं। गाने में ज़रीन और उमर की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है।

गाने को ईद के त्योहार से पहले रिलीज किया गया और गाने ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इस गाने को मशहूर सिंगर जावेद अली (Javed Ali) और राघव सच्चर (Raghav Sacchar) ने गाया है। वीडियो में उमर रियाज (Umar Riaz) और जरीन खान के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री को दिखाया गया है।

Anushka Sharma B’day: अनुष्का शर्मा की नेटवर्थ जानकर रह हैरान जाएंगे आप! साल में इतना कमाती हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply