पराग अग्रवाल के CEO बनने के बाद वायरल हुआ श्रेया घोषाल का ट्वीट! जानें क्या है वजह

भारतीय मूल के नागरिक पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) ट्विटर के सीईओ बन गए हैं। पराग अग्रवाल ने आईआईटी बॉम्बे से इंजीनियरिंग की है। पराग के सीईओ बनने के बाद श्रेया घोषाल की तरफ से उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है। जिसके बाद से श्रेया घोषाल के कई पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं। आखिर इसके पीछे क्या है वजह?

  |     |     |     |   Updated 
पराग अग्रवाल के CEO बनने के बाद वायरल हुआ श्रेया घोषाल का ट्वीट! जानें क्या है वजह
पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल (फोटो: सोशल मीडिया)

Twitter CEO Parag Agarwal: भारतीय मूल के नागरिक पराग अग्रवाल (Parag Agarwal) ट्विटर के सीईओ बन गए हैं। पराग अग्रवाल ने आईआईटी बॉम्बे से इंजीनियरिंग की है। पराग के सीईओ बनने के बाद श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) की तरफ से उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी है। जिसके बाद से श्रेया घोषाल के कई पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं।

श्रेया घोषाल के बधाई ट्वीट के बाद से ट्विटर यूजर्स ने पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal Tweet) के साथ कनेक्शन ढूंढ़ निकाला। पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के कनेक्शन के 11 साल पुराने ट्वीट को वायरल कर दिया। पराग के सीईओ नियुक्त होने के बाद दोनों के पुराने ट्वीट वायरल हो रहे हैं।

पराग अग्रवाल के ट्विटर के सीईओ बनने के बाद सिंगर श्रेया घोषाल ने ट्वीट करके पराग अग्रवाल बधाई को दी। कहा – ‘बधाई पराग, हमें तुम पर गर्व है! हमारे लिए एक बड़ा दिन है। हम सभी इस खबर का जश्न मना रहे हैं।

पुराने ट्वीट पर अब श्रेया घोषाल को यूजर्स की इन हरकतों पर हंसी आ गई और उन्होंने एक बार फिर ट्वीट कर इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। श्रेया ने हंसते हुए लिखा कि अरे यार, तुमलोग कितने बचपन के ट्वीट्स निकाल रहे हो!

विक्की कौशल-कैटरीना की शादी पर कोरोना के नए वैरिएंट Omicron का असर, नहीं आएंगे कुछ ख़ास मेहमान!

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply