डैडी अक्षय से किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं बेटे आरव कुमार, देखिए खिलाड़ी कुमार के बेटे का ये करिश्मा

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बेटे आरव कुमार (Aarav kumar) एकदम पापा के नक़्शे कदम पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं आरव कि मॉम ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने हाल ही में आरव कुमार के एक हुनर का खुलासा किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
डैडी अक्षय से किसी भी मामले में पीछे नहीं हैं बेटे आरव कुमार, देखिए खिलाड़ी कुमार के बेटे का ये करिश्मा
पापा अक्षय कुमार के नक्‍शे कदम पर बेटे आरव कुमार (फोटो-इंस्टाग्राम)

जैसा कि हम हैं कि बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड फिल्मों में आने से पहले बैंकॉक के एक रेस्तरां में एक सेफ की नौकरी करते थे। हालांकि अक्की कुमार कि इस बात को लगभग एक दशक से भी ज्यादा हो गया हैं। लेकिन वो कहते हैं न मां-बाप के कुछ लक्षण तो बच्चों में आते ही हैं ऐसा ही कुछ हमें खिलाड़ी नंबर वन के बेटे आरव कुमार (Aarav Kumar) के साथ देखने को मिला। अपने एक इंटरव्यू में अक्षय ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो अपने फ्री टाइम में फेमिली के लिए खाना बनाने का शौक रखते हैं वहीं लगता है अब उनके बेटे आरव भी लगता है अपने पापा को खूब फॉलो कर रहे हैं। उन्हीं की तरह वो भी चटपटे खाने के लिए जाने जाएंगे।

दरअसल, हाल ही में आरव ने फैमिली के लिए लंच मील और डेसर्ट तैयार किया है। खाने की कुछ तस्‍वीरें मम्मी ट्व‍िंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर कि हैं। बेटे आरव के कुकिंग स्‍क‍िल्‍स को शेयर करते हुए ट्व‍िंकल ने बैक टू बैक दो तस्वीर डाली है। जिसमें फुल मील के साथ डेसर्ट भी शामिल है।

सबसे पहले आप अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार द्वारा बनाएं गए खाने की ये तस्वीरें देखिए…

इन दो तस्वीरों को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, “मेरा टीनेजर खुद से डिनर और डेसेर्ट बनाता है। मेन्‍यू में मशरूम रिसोट्टो, मिसो एवोकाडो सलाद, चिकन स्‍क्‍यूवर्स और चॉकलेट शफल #proudmama” फैमिली को दिए इस स्पेशल सरप्राइज पर न केवल उनकी मां ट्व‍िंकल खुश हैं बल्‍क‍ि लोगों ने भी कमेंट्स कर आरव के इस काम की जमकर तारीफ की है।

हालांकि इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि एक मां के लिए शायद इससे बड़ा गर्व का पल क्या होगा जब उसका लाडला अपने दम पर पूरे परिवार के लिए कुछ करें। इसमें अब कुछ भी हो सकता है सबसे छोटे काम से लेकर सबसे बड़ी उपलब्धि तक। इसलिए, जब आरव ने अपने परिवार के लिए खाना बनाने का फैसला किया, तो उसकी मां और प्रतिष्ठित लेखिका ट्विंकल खन्ना ने इस कदर अपनी खुशी का इजहार किया।

ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने पीएम नरेंद्र मोदी की तरह मेडिटेशन करते हुए तस्वीर की शेयर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

जब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे का उड़ा मजाक, हेयर स्टाइल पर हुए ट्रोल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply