ट्विंकल खन्ना ने पिता राजेश खन्ना को किया कुछ इस अंदाज में याद, फैंस ने कहा- बेहद ही शानदार

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है वो उस वक्त की है जब वह जसलोक अस्पताल में पैदा हुई थीं। तस्वीर में उनके पिता दिवंगत राजेश खन्ना ट्विंकल खन्ना को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
ट्विंकल खन्ना ने पिता राजेश खन्ना को किया कुछ इस अंदाज में याद, फैंस ने कहा- बेहद ही शानदार
ट्विंकल खन्ना ने शेयर की राजेश खन्ना के साथ तस्वीर ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का अपने पिता और एक्टर राजेश खन्ना के साथ बेहद ही शानदार रिश्ता रहा है। दोनों की एक साथ कई ऐसी तस्वीरें आपने सोशल मीडिया पर देखी होगी जिनमें दोनों की बॉन्डिंग साफ देखने को मिलती है। वहीं, इस बार एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने जो अपने पिता और अपनी तस्वीर शेयर की है, वो सहीं में काफी प्यारी और इमोशनल कर देने वाली है। दरअसल ट्विंकल खन्ना ने अपने जन्म के वक्त कीएक  तस्वीर शेयर की है जिसमें पिता राजेश खन्ना उनके साथ नजर आ रहे हैं।

एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है वो उस वक्त की है जब वह जसलोक अस्पताल में पैदा हुई थीं। तस्वीर में उनके पिता दिवंगत राजेश खन्ना ट्विंकल खन्ना को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं, उनकी मां डिंपल कपाड़िया दोनों को प्यार भरी निगाहों से देख रही हैं। फैंस को ट्विंकल खन्ना द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर बेहद ही प्यारी नजर आईं है। फैंस ने ट्विंकल खन्ना की इस तस्वीर बेहद ही शानदार बताया है।

यहां देखिए ट्विंकल खन्ना द्वारा शेयर की गई तस्वीर…

ट्विंकल खन्ना ने जो तस्वीर शेयर की है वह एक अखबार के टुकड़े की है। उस पर लिखा हुआ है खन्नास, राजेश, डिम्पू और सात पाउंड की बच्ची ने जसलोका अस्पताल में फोटो खिंचवाई।मिसेज फनीबोन्स के नाम से मशहूर ट्विंकल खन्ना मिसेज फनीबोन्स, द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद एंड पजामा फॉरगिविंग की टाइटर रह चुकी हैं। वहीं, वो हमेशा से ही अपने मजेदार ट्विट्स के लिए जानी जाती हैं।

यहां देखिए ट्विंकल खन्ना से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply