बेटे आरव के बर्थडे पर ट्विकंल खन्ना ने की अपने नए वेंचर की अनाउंसमेंट, महिलाओं के लिए करेगा ये काम

अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना की बेटे आरव (Aarav birthday) का रविवार को बर्थडे था लेकिन एक्ट्रेस की खुश होने की दो वजह हैं। सितंबर में उनके बेटे का बर्थडे होने के साथ-साथ उनकी लाइफ का एक बड़ा अचीवमेंट भी है। वह इस महीने अपने न्यूज वेंचर ट्वीक इंडिया को लॉन्च करने जा रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
बेटे आरव के बर्थडे पर ट्विकंल खन्ना ने की अपने नए वेंचर की अनाउंसमेंट, महिलाओं के लिए करेगा ये काम
ट्विंकल खन्ना और आरव। (फोटोः यूट्यूब स्टिल/ इंस्टाग्राम)

अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना की बेटे आरव (Aarav Birthday) रविवार को बर्थडे था लेकिन एक्ट्रेस की खुश होने की दो वजह हैं। सितंबर में उनके बेटे का बर्थडे होने के साथ-साथ उनकी लाइफ का एक बड़ा अचीवमेंट भी है। वह इस महीने अपने न्यूज वेंचर ट्वीक इंडिया को लॉन्च करने जा रही हैं। इस नए वेंचर में को भारतीय महिलाओं के लिए बनाया गया है जो पुरानी विचारधाराओं को मान्यातों को चुनौती देंगी और नए विचारों की खोज करेंगी। ट्विकंल खन्ना को लगा कि इस वेंचर की घोषणा करने का आरव बर्थडे से ज्यादा बेहतर दिन कौन सा होगा।

ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna New Ventur) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए अपने न्यू वेंचर की घोषणा की। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘आज मेरे बेटे का जन्मदिन है लेकिन इसके अलावा भी मेरे एक और बेबी ट्वीक इंडिया (Tweak India Ventur) आने वाला है। हालांकि हम लोग अबतक अपनी हाथ और पैरों की उंगलियों को गिन रहे हैं।’ ट्विकंल खन्ना ने जो वीडियो शेयर किया है वह ट्वीक इंडिया का प्रमोशनल वीडियो है। वह इसमें रूढ़िवादी और पुराने तौर-तरीके पर सवाल उठा रही हैं।

यहां देखिए ट्विकंल खन्ना इंस्टाग्राम पोस्ट-

ट्विंकल खन्ना ने बेटे के बर्थडे पर किया ये इमोशनल मैसेज

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना परिवार के साथ इन दिनों इग्लैंड में छुट्टिया मना रहे हैं। ट्विकंल खन्ना (Twinkle Khanna wishes Aarav) ने बेटे आरव के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की बधाई! मेरे मांस का मांस और मेरे खून का खून, मुझे पता है कि जब भी मैं ऐसी बात बोलती हूं, तुम मुझे रोक देते हो और कहते हो कि मां ये अजीब बातें कहना बंद करो! लेकिन ये सच है, आपके पास मेरी कोशिकाएं हैं और मेरे पास आपकी।’

बेटे के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने किया ये मैसेज

वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar wishes Aarav) ने भी एक प्यारे मैसेज के साथ बेटे को बर्थडे की बधाई दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने अपने पिता से एक ये चीज सीखी थी कि अगर मैं किसी भी जगह पर फंस जाऊंगा तो मैं सिर्फ और सिर्फ अपने पिता के पास जाऊंगा। अगर मेरी गलती भी होगी तो मैं ये नहीं सोचूंगा कि पापा मुझे मारेंगे। जब मैं तुम्हें भी ठीक ऐसा ही करते देखता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है। मैं तुम्हें गाइड करने के लिए हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा। जन्मदिन मुबारक हो आरव।’

ट्विंकल खन्ना बर्थडे: भेंगेपन की समस्या से पीड़ित थी ट्विकंल खन्ना, शादी से पहले टूट चुकी सगाई

यहां देखिए ट्विंकल खन्ना का प्रमोशनल वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply