शिल्पा शिंदे का बड़ा आरोप, कहा- Covid के बहाने से चैनल वाले कर रहे हैं कलाकारों का शोषण

शिल्पा (Shilpa Shinde) ने प्रोड्क्शन हाउस द्वारा टीवी कलाकारों की पेमेंट काटने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। शिल्पा ने चैनलों पर निशाना साधा है।

  |     |     |     |   Updated 
शिल्पा शिंदे का बड़ा आरोप, कहा- Covid के बहाने से चैनल वाले कर रहे हैं कलाकारों का शोषण
शिल्पा शिंदे की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

छोटे परदे पर भाभी जी के किरदार से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वालीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) हर मुद्दे पर खुलकर विचार रखती हैं। वहीं अब शिल्पा ने प्रोड्क्शन हाउस द्वारा टीवी कलाकारों की पेमेंट काटने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। शिल्पा ने चैनलों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि चैनल वाले अपने यहां काम करने वाले कलाकारों का शोषण कर रहे हैं।

शिल्पा ने कहा कि चैनल का ये कहना कि बीते कुछ महीनों में उनका काम ठप रहा, जिसके चलते कमाई नहीं हुई यह बिल्कुल गलत बात है। उन्होंने कहा कि चैनल ने लॉकडाउन के दिनों में अपने पुराने शो चलाए जो उनके हिट थे, जैसे कि एंड टीवी ने मेरा पुराना शो ‘भाबी जी घर पर है’ चलाया उनसे उन्होंने ठीक-ठाक पैसे कमाएं।

शिल्पा शिंदे की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

इसी के साथ शिल्पा ने आगे कहा कि लगभग सभी टीवी चैनल्स ने अभी अपने यहां पर काम करने वाली टीम को कम कर दिया है। जिसके चलते उनके काफी पैसे भी बच रहे हैं। लेकिन जब कलाकारों को पैसे देने की बात आती है तो सभी चैनल्स बहाने बना रहे हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शिंदे स्टार भारत पर आने वाले ‘गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ सुनील ग्रोवर हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि मैं ‘गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान’ से खुश हूं क्योंकि यह सिर्फ तीन महीने का शो है। टीवी के दूसरे शो की तरह यह सालों साल नहीं चलेगा और न ही सालों साल इसकी पेमेंट लेट होगी।

सिद्धार्थ पिठानी ने कहा- ‘परिवार के कहने पर उतारी थी डेड बॉडी’, सुशांत के परिजन ने बताया झूठ

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply