Shraddha Murder Case: श्रद्धा केस में आया नया मोड़, एक्टर इमरान नज़ीर खान ने खोले आरोपी अफताब से जुड़े कई राज

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में टीवी एक्टर इमरान नज़ीर खान ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इमरान ने बताया कि श्रद्धा ने उन्हें 2021 में आफताब की ड्रग्स की लत के बारे में बताया था और उसे छुड़वाने में मदद मांगी थी.

  |     |     |     |   Published 
Shraddha Murder Case: श्रद्धा केस में आया नया मोड़, एक्टर इमरान नज़ीर खान ने खोले आरोपी अफताब से जुड़े कई राज

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में आए दिन नया मोड़ आ रहा है. भले ही आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पुलिस के सामने कबूल कर लिया है कि उसने ही श्रद्धा की हत्या की, लेकिन अभी भी कई अनसुलझे सवाल हैं जो पुलिस को परेशान कर रहे हैं. इसी बीच टीवी एक्टर और श्रद्धा के दोस्त इमरान नज़ीर खान ने आफताब को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. यह भी पढ़ें: इस वजह से सिंगल है ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल, बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप ने खोली आंखें!

Aftab, Shraddha and Nazir Khan
Aftab, Shraddha and Nazir Khan

इमरान नज़ीर खान ने किए खुलासे 

मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव, मैडम सर, अलादीन: नाम तो सुना होगा जैसे शोज में काम करने वाले इमरान ने हाल ही में कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि आफताब को ड्रग्स की लत थी और श्रद्धा उसकी इस लत को छुड़वाना चाहती थीं. इमरान ने यह बात एक इंटरव्यू के दौरान बताई है. इमरान नज़ीर ने कहा, ‘श्रद्धा को मैं जानता था. उसने मुझे फरवरी 2021 में बताया था कि उसकी जिंदगी नर्क बनी हुई है. श्रद्धा के मुताबिक, उसका बॉयफ्रेंड आफताब एक ड्रग एडिक्ट था और 2-3 साल से लगातार ड्रग्स ले रहा था. उसने मुझे आफताब के लिए रीहैब की डीटेल्स भी मांगी थीं’.

अफताब की ड्रग्स की लत को छुड़वाना चाहती थी 

नज़ीर ने बताया कि अफताब की ड्रग्स की लत को छुड़वाना चाहती थी श्रद्धा. इमरान नज़ीर ने बताया कि श्रद्धा, आफताब की ड्रग्स की लत छुड़वाना चाहती थी. वह उसे रीहैब भेजना चाहती थी और इसीलिए उनकी मदद ली. श्रद्धा ने इमरान नज़ीर से कहा था कि उनके पास कोई रिसोर्स या जानकारी नहीं है, जिससे आफताब की मदद कर सकें. इमरान नज़ीर ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में कई युवाओं की मदद कर चुके हैं, इसलिए श्रद्धा ने इमरान की मदद मांगी. इमरान ने श्रद्धा से उनकी मदद करने का वादा किया था. लेकिन जब श्रद्धा दिल्ली आ गईं तो उसने इमरान नज़ीर से संपर्क नहीं किया’.यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

बता दें, अब आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट करवाया जाएगा. आफताब को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 22 नवंबर की सुबह साकेत कोर्ट में पेश किया गया था. आफताब ने कोर्ट में जज के सामने कबूल किया था कि मैंने जो भी किया वह गुस्से में किया. वहीं श्रद्धा मर्डर मामले की सीबीआई (CBI) जांच की मांग लेकर दायर एक याचिका दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने खारिज कर दी है. हाईकोर्ट ने इस याचिका को पब्लिसिटी के लिए दायर याचिका बताते हुए याचिकाकर्ता पर जुर्माना भी लगाया.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply