Tusshar Kapoor Birthday: स्टार किड होने के बाद भी नहीं बना तुषार कपूर का करियर, खुद को मानते हैं आउटसाइडर

तुषार कपूर  (Tusshar Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरन एक स्टार किड के रूप में अपनी लाइफ के बारे में बात की थी. एक्टर ने कहा थी कि हर स्टार किड को एक जैसा व्यवहार नहीं मिलता है. तुषार कपूर ने स्टार किड होने को लेकर कुछ बातें शेयर की थी. उन्होंने  कहा था कि हर स्टार किड के लिए रेड कार्पेट नहीं बिछाया जाता है.

  |     |     |     |   Updated 
Tusshar Kapoor Birthday: स्टार किड होने के बाद भी नहीं बना तुषार कपूर का करियर, खुद को मानते हैं आउटसाइडर
Happy Birthday Tusshar Kapoor

तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक हैं. वो आज यानी 20 नवंबर को अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2001 में की थी. मगर तुषार कपूर  (Tusshar Kapoor) बतौर लीड अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब नहीं हो पाए.

तो चलिए आज तुषार के जन्मदिन पर बताते है उनसे जुड़ी कुछ खास बातें

बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) ने कई फिल्मों में काम किया है  फिलहाल वो लंब समय से पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. वो भले ही दिग्गज एक्टर जीतेंद्र (Jitendra) के बेटे हैं पर उन्होंने हमेशा कहा है कि उन्हें एक स्टार किड (Star Kid) जैसी तवज्जो कभी नहीं मिली है. तुषार  (Tusshar Kapoor) आज भी खुद को एक आउटसाइडर ही मानते हैं.भी पढ़ें:Badshah Birthday: बादशाह ने दुनिया से सालों तक छिपाकर रखी थी शादी, बेटी के जन्म पर खुला था राज; जानीए लवस्टोरी

Happy Birthday Tusshar Kapoor
Happy Birthday Tusshar Kapoor

स्टार किड के रूप में अपनी लाइफ के बारे में की बात 

तुषार कपूर  (Tusshar Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरन एक स्टार किड के रूप में अपनी लाइफ के बारे में बात की थी. एक्टर ने कहा थी कि हर स्टार किड को एक जैसा व्यवहार नहीं मिलता है. तुषार कपूर ने स्टार किड होने को लेकर कुछ बातें शेयर की थी. उन्होंने  कहा था कि हर स्टार किड के लिए रेड कार्पेट नहीं बिछाया जाता है. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो अपनी पहली फिल्म ‘मुझे कुछ कहना है’ के सेट पर 12-14 घंटे तक करीना कपूर का इंतजार करते थे. तुषार  (Tusshar Kapoor) ने आगे कहा था, ‘अपनी पहली फिल्म, मुझे कुछ कहना है की शूटिंग के दौरान, मुझे अपनी को एक्टर और स्टार किड करीना कपूर खान का 12-14 घंटे इंतजार करना पड़ता था. वो एक साथ चार फिल्मों में काम कर रही थीं. उनकी  (Tusshar Kapoor) पहली फिल्म अभी रिलीज होनी बाकी थी लेकिन उनकी डिमांड इतनी थी कि वो इन सभी फिल्मों को पहले ही साइन कर चुकी थीं.’यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने खुद की ट्रोलिंग की खोली लिस्ट; ट्रोलर को इस अंदाज में जवाब दिया, वीडियो देख हो जायेंगे दीवाने!

Happy Birthday Tusshar Kapoor
Happy Birthday Tusshar Kapoor

बैचलर डैड तुषार कपूर की लाइफ पर लिखी किताब

बता दे स्टार किड, निर्माता, एक्टर और बैचलर डैड तुषार कपूर  (Tusshar Kapoor) की लाइफ ने एक नया मोड़ ले लिया है. वो ग्लैमर से दूर हो गए हैं और हाल ही में उन्होंने एक सिंगल फादर होने पर एक किताब लिखी है. इस बारे में बात करते हुए तुषार कपूर  (Tusshar Kapoor) ने कहा था-‘मेरे बेटे के मेरे जीवन में आने के बाद, हर कोई – चाहे वो परिचित हो, मीडिया वाले, कोस्टार्स या दोस्त – पूछते हैं कि आप बच्चे को कैसे मैनेज करते हैं? इसलिए, मैंने इसपर एक बुक लिखने का फैसला किया. इसके अलावा, आम धारणा ये है कि स्टार किड्स गूंगे ड्रॉप-आउट हैं, जो मुश्किल से दो शब्दों को एक साथ जोड़ सकते हैं और मैं यह साबित करना चाहता था कि ये सच नहीं है.’

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply