Kabir Singh Song: फिल्म का नया गाना ‘तुझे कितना चाहने लगे’ रिलीज, अकेलेपन में इश्क में डूबे दिखे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह(Kabir Singh)' का नया गाना 'तुझे कितना चाहने लगे(Tujhe Kitna Chahne Lage)' आज रिलीज हो चुका है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kabir Singh Song: फिल्म का नया गाना ‘तुझे कितना चाहने लगे’ रिलीज, अकेलेपन में इश्क में डूबे दिखे शाहिद कपूर
कबीर सिंह का नया गाना 'तुझे कितना चाहने लगे' रिलीज हो चुका है(फोटो:यूट्यूब)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘कबीर सिंह(Kabir Singh)’ का नया गाना ‘तुझे कितना चाहने लगे(Tujhe Kitna Chahne Lage)’ आज रिलीज हो चुका है। ‘बेखयाली’ के बाद इस गाने में भी शाहिद की दीवानगी देखने मिली है। लेकिन इसके पहले गाने के अपोजिट इसमें शाहिद का काफी मासूमियत भरा अंदाज देखने मिला है। इसमें वो उदास और अकेले नजर आ रहे हैं और प्रीति यानि कियारा आडवाणी के इश्क में डूबे दिख रहे हैं।

‘कबीर सिंह’ के इस नए गाने में आपको बीच-बीच में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Movies) के रोमांटिक सीन भी देखने मिलेंगे। इस फिल्म में आपको शाहिद का क्लीन शेव अवतार देखने मिलेगा। इस लुक में देखकर आपको एक पल के लिए उनके ‘विवाह’ और ‘जब वी मेट’ के किरदार याद आ जाएंगे। इसमें रोमांटिक सीन को काफी बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है।

इस गाने को अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपने मधुर आवाज से सजाया है। वहीं, इसके खूबसूरत बोल लिखे हैं गीतकार मिथुन ने। यकीनन ये अरिजीत सिंह के हिट रोमांटिक गानों की लिस्ट में शामिल हो सकता है। आपको बता दें कि ये साउथ की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसे संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया है। इन्होंने ऑरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया है।

फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्वी वर्दे ने प्रोड्यूस किया है। इसमें शाहिद एक एल्कोहलिक सर्जन की भूमिका में नजर आएंगे, जिन्हें उनकी लवर छोड़ कर चली जाती हैं और जिसके बाद उसे नशे की लत लग जाती है। ये फिल्म 21 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस में आपको शाहिद कपूर का एक बार फिर उड़ता पंजाब जैसा एग्रीसिव किरदार देखने मिलेगा।

जानिए इस फिल्म में अपने रोल को लेकर कियारा आडवाणी ने क्या कहा…

वीडियो में देखिए शाहिद कपूर और उनके भाई ईशान खट्टर में क्यों हुई अनबन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

    Anonymous

    Nice blog, interesting.
    Thanks for sharing

Leave a Reply