ट्रोलर्स के निशाने पर सारा अली खान! ‘कुली नंबर 1’ को डिसलाइक करने की तैयारी

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। ट्रोलर्स फिल्म 'कुली नंबर 1' के ट्रेलर को डिसलाइक करने की तैयारी कर चुके हैं।

  |     |     |     |   Updated 
ट्रोलर्स के निशाने पर सारा अली खान! ‘कुली नंबर 1’ को डिसलाइक करने की तैयारी
'कुली नंबर 1' का पोस्टर

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर फिल्म ‘कुली नंबर 1’ (Coolie No. 1) की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। इसी के साथ ही फिल्म का ट्रेलर 28 नवम्बर को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर और रिलीज डेट के सामने आने के बाद से ही फिल्म की हीरोइन सारा अली खान ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं। ट्रोलर्स फिल्म के ट्रेलर को डिसलाइक करने की तैयारी कर चुके हैं।

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स और चाहने वाले सारा अली खान को गलत शब्द कहकर ट्रोल कर रहे हैं। उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की भी बात कर रहे हैं। इसी के साथ ही सारा अली खान के नाम पर ढेरों मीम्स और जोक्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

सोशल मीडिया पर बहुत से यूजर्स ‘कुली नंबर 1’ के ट्रेलर को डिसलाइक करने के बारे में बात कर रहे हैं तो कई मजाक उड़ा रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि सारा के खिलाफ अभी भी ड्रग्स का केस चल रहा है उनकी फिल्म कैसे आ सकती है। वहीं सुशांत के फैंस का कहना है कि सारा ने सुशांत को धोखा दिया है। कई यूजर्स ने यहाँ तक कह दिया कि वह सारा की फिल्म को आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ से ज्यादा बड़ा फ्लॉप होते देखना चाहते हैं।

अब देखना होगा कि ‘कुली नंबर 1’ ट्रेलर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स की क्या प्रतिक्रिया देखने को मिलती है। जिस तरह से आलिया भट्ट की सड़क 2 को लोगों ने नकार दिया क्या ‘कुली नंबर 1’ को भी वही हाल होता है या यूजर्स इस बार ऐसा करने से बचते हैं।

Bigg Boss 14: निक्की की बातों में फंसे एजाज खान, रुबीना और जैस्मिन में शुरू हुई जंग!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply