अक्षय कुमार के बेटे आरव को फिर लिया ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर, यूजर ने कहा ‘मुझे तो ये लड़की लगता है

बिते दिन यानी 27 जुलाई 2022 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बच्चों आरव और नितारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. भाई-बहन की जोड़ी एक साथ बेहद क्यूट लग रही थी. इस दौरान आरव ने पैंट के साथ ब्लू शर्ट पहनी थी, वहीं नितारा क्रीम कलर की स्वेटशर्ट और ब्लू डेनिम में काफी प्यारी लग रही थीं. नितारा ने अपने कंधों पर ऑरेंज कलर का बैग भी टांगा हुआ था.

  |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार के बेटे आरव  को फिर लिया ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर, यूजर ने कहा ‘मुझे तो ये लड़की लगता है

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक हैं. दोनों की जोड़ी बेमिसाल हैं. अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे हैं आरव कुमार (Aarav Kumar) और नितारा. हालांकि, अन्य स्टार किड्स की तरह आरव और नितारा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं. हाल ही में,भाई-बहन की इस जोड़ी का एक वीडियो इंटरनेट पर छा रहा हैं. जिसे देखने के बाद लोगो ने उन्हें  ट्रोल करना शुरू कर दिया हैं.

भाई-बहन की सुपक्यूट जोड़ी

दरअसल, बिते दिन यानी 27 जुलाई 2022 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बच्चों आरव और नितारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. भाई-बहन की जोड़ी एक साथ बेहद क्यूट लग रही थी. इस दौरान आरव ने पैंट के साथ ब्लू शर्ट पहनी थी, वहीं नितारा क्रीम कलर की स्वेटशर्ट और ब्लू डेनिम में काफी प्यारी लग रही थीं. नितारा ने अपने कंधों पर ऑरेंज कलर का बैग भी टांगा हुआ था.

https://www.instagram.com/reel/CggWjIvjLUt/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7dd19df0-4923-458e-a418-358f63f5bf38

आरव को फिर किया ट्रोल

जहां कुछ लोगो को यह वीडियो पसंद आया तो कुछ नेटिज़न्स ने आरव को उनके चलने के स्टाइल के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वह इस तरह क्यों चल रहा है.’ वहीं, दूसरे ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘मुझे तो ये लड़की लगता है बिल्कुल, जिस तरह से वह चलता है.’ एक अन्य नेटिज़न ने कमेंट करते हुए लिखा, ”ये यार सीधा चल भी नहीं सकता.’

वेमीडिया के सामने आने से बचते हैं

बता दें कि, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. दोनों कभी भी अपने दिल की बात कहने से नहीं कतराते हैं. वहीं, दूसरी ओर इनके बच्चे आरव और नितारा काफी शर्मीले हैं. वेमीडिया के सामने आने से बचते हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply