TRENDING NEWS: ‘नागिन 3’ में आया ट्विस्ट, Bigg Boss पहुंचे MNS कार्यकर्ता

तनुश्री दत्ता को लेकर MNS कार्यकर्ताओं की धमकी, बर्थडे पर सपना चौधरी के गाने पर थिरकी हिना खान...

By   |    |   1,175 reads   |  0 comments
TRENDING NEWS: ‘नागिन 3’ में आया ट्विस्ट, Bigg Boss पहुंचे MNS कार्यकर्ता

फिल्मी दुनिया और छोटे पर्दे से जुड़ी आज की खास 5 खबरें…

1- तनुश्री दत्ता को लेकर Bigg Boss हाउस पहुंचे MNS कार्यकर्ता
नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद फिल्म एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच चर्चा है कि उन्हें उनकी बहन इशिता दत्ता के साथ सबसे विवादित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आने का न्योता मिल सकता है।

इस बात की भनक लगते ही राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के कुछ कार्यकर्ता मुंबई के लोनावाला में स्थित बिग बॉस हाउस पहुंच गए। वहां उन्होंने बिग बॉस के क्रू मेंबर से मुलाकात करते हुए धमकी दी है कि यदि दत्ता सिस्टर्स को यहां एंट्री दी गई, तो वे हंगामा और तोड़फोड़ कर देंगे। उनका कहना है कि तनुश्री दत्ता नाटक कर रही हैं। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इसमें दिखाया गया है कि कैसे एमएनएस पार्टी के कार्यकर्ता बिग बॉस शो के क्रू मेंमबर के साथ चर्चा कर रहे हैं। पार्टी के एक सदस्य को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि “पहले हमने उसकी कार नहीं तोड़ी थी, लेकिन इस बार वह घर में एंट्री करती है तो हम पक्का कुछ न कुछ जरूर करेंगे। उसने हमारे एक सम्मानित नेता का नाम बदनाम किया है, जिसे हम कभी स्वीकार नहीं कर सकते।

2- ‘नागिन 3’ की कहानी में आया ऐसा ट्विस्ट, उड़ जाएंगे होश
नागिन 3 के एक के बाद एक कई ट्विस्ट सामने आ रहे है| बता दें अब जल्द ही सीरियल में रजत टकोस की वापसी होने वाली है| इन दिनों सीरियल में विक्रांत की दोबारा वापसी हुई है। बेला को चौंकाते हुए विक्रांत ने युवी का रूप बदलकर सीरियल में वापसी की है। वहीं युवी को वापस देखकर बेला के होश उड़ जाते हैं।

युवी बेला को बताते हैं कि वो अपने कातिलों का बदला लेना चाहते हैं। इसके चलते बेला विक्रात से गुजारिश करती हैं कि वो माहिर की जान ना लें। बेला की इस गुजारिश को जब विक्रांत नहीं सुनते हैं तो बेला अपने दिल की बात विक्रांत को बता देती हैं। बेला कहती हैं कि उन्हें माहिर से प्यार हो गया है।

3- विभूति नारायण मिश्रा ने अनिता भाभी पर तोड़ी चुप्पी
भाबी जी घर पर हैं’ टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो में से एक है। इसके किरदार ही इसकी जान हैं। अंगूरी भाभी, गोरी मेम, विभूति भैया और तिवारी जी ने अपनी अदाकारी से इस शो को बुलंदी पर पहुंचा दिया। पिछले काफी दिनों से खबरें आ रहीं थी कि सौम्या टंड़न ने मार्च में ही छोड़ दिया था और वो छह महीने के नोटिस पीरियड पर काम कर रही हैं।

सौम्या सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं…

इस मसले पर पहली बार विभूति नारायण मिश्रा (अनिता के पति) ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने बताया है कि सौम्या ने पूरी तरह से शो से किनारा नहीं किया है। वो शो में दिखेगी लेकिन पहले के मुताबिक थोड़ा कम। उन्होंने बताया कि सौम्या के निजी कारणों के चलते शूटिंग डेट की समस्या आ रही है लेकिन जल्द ही इस समस्या का भी कोई रास्ता निकल आएगा।

4- हिना खान ने बर्थडे पर किया सपना चौधरी के गाने पर डांस
रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस से सभी के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस हिना खान 2 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मानाया। हिना खान के इस खास मौके पर बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और करीब दोस्त मौजूद रहें। वहीं, बिग बॉस में हमेशा हिना खान के साथ झगड़े वाले विकास गुप्ता भी उनकी पार्टी में नजर आए।

इतना ही नहीं बिग बॉस सीजन 11 के कई कंटेस्टेंट बेनाफ्शा और प्रियांक शर्मा भी हिना खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे। इस पार्टी में भले ही सपना चौधरी नहीं थी लेकिन उनके गाने ने उनकी कमी पूरी कर दी। रॉकी जायसवाल, बेनाफ्शा और हिना खान ने सपना चौधरी के सबसे हिट गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर जबरदस्त डांस किया।

5- तनुश्री दत्ता केस: शक्ति कपूर ने उड़ाई खिल्ली
एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले में एक्टर शक्ति कपूर का सवेंदनहीन बयान सामने आया है। शक्ति कपूर हाल ही में विदेश यात्रा से भारत वापस आएं हैं। जब उनसे इस मसले पर बात की गईं तो उन्होंने खिल्ली उड़ाते हुए कहा, ‘उस समय तो मैं बच्चा था। इस बारे में मुझे कुछ नहीं पता’।

शक्ति कपूर ने कहा, ‘मैं कल ही विदेश से लौटा हूं। मैं वहां गणपति बप्पा की पूजा के लिए गया हुआ था। मुझे इस केस के बारें में कोई जानकारी नहीं है। जब उनको इस मसले पर विस्तार से बताया गया तो उन्होंने कहा, ‘ ये तो 10 साल पहले का मामला है। उस समय तो मैं बच्चा था।’ ये कहना गलत नहीं होगा कि इस गंभीर मामले पर शक्ति कपूर का ये बयान काफी चौंका देने वाला है।

Leave a Reply