Darlings Trailer: आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर रिलीज़, एक्ट्रेस का ये नया रूप है ख़तरनाक

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैंस का इंतजार अब खत्म. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'डार्लिंग' (Darling) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने धाकड़ अंदाज में नज़र आ रही हैं.

  |     |     |     |   Published 
Darlings Trailer: आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर रिलीज़, एक्ट्रेस का ये नया रूप है ख़तरनाक
Alia Bhatt film 'Darling'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आगामी फिल्म ‘डार्लिंग’ (Darling) को लेकर हर कोई एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का टीज़र और पोस्टर रिलीज़ किया गया था. वहीं जब से फिल्म के ट्रेलर की डेट सामने आई थी, तबसे आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब फैंस का इंतजार खत्म हुआ. एक्ट्रेस की नई फिल्म ‘डार्लिंग’ (Darling) का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया हैं. इस ट्रेलर का वीडियो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर किया है.

रिलीज़ हुआ ट्रेलर :

इस फिल्म में आलिया (Alia Bhatt) अपने धाकड़ अंदाज में नज़र आ रही हैं. शेफाली शाह-स्टारर ‘डार्लिंग्स’ (Darling) का ट्रेलर 25 जुलाई को रिलीज़ किया गया है। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर आलिया (Alia Bhatt) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर किया. और कैप्शन में लिखा कि, ‘बतौर प्रोड्यूसर मेरी पहली फिल्म. बेहद उत्साहित, नर्वस और इमोशनल महसूस कर रही हूं. ‘डार्लिंग’ (Darling) का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं.’ फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darling) में आलिया के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यूज प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं. एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्रोडक्शन हाउस की यह पहली फिल्म ‘डार्लिंग’ 05 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

ऐसा हैं ट्रेलर :

फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darling) के ट्रेलर की बात करें तो इसके शुरुआत में बदरुनिसा (आलिया) और उसकी मां (शेफाली) के साथ होती है, जो अपने पति हमजा (विजय) के खिलाफ गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन जाती है. जैसे-जैसे घटनाएं सामने आने लगती हैं, यह पता चलता है कि दोनों ने वास्तव में हमजा का अपहरण कर लिया है और उसके गायब करने के लिए एक प्लान बनती हैं. वे जुल्फी (रोशन) नाम के किसी व्यक्ति की मदद भी लेते हैं. फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darling) को एक डार्क कॉमेडी के रूप में भी देखा जा सकता है, जो मुंबई में रहने वाली एक माँ और बेटी के जीवन की पड़ताल और बाधाओं को दर्शाती है. यह आलिया (Alia Bhatt) की पहली प्रोडक्शन फिल्म है.

 

Smriti Irani: स्मृति ईरानी के कैफे में मिलता है बीफ! KRK ने ट्वीट कर शेयर किया मेनू कार्ड, लोगों को लगा Shock

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply