तिग्‍मांशु धूलिया की भतीजी को शराबी लड़कों ने ट्रैन में किया परेशान, ट्विटर के जरिये रेलवे से मांगी मदद

निर्देशक, रायटर, अभिनेता तिग्‍मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) की भतीजी को गणतंत्र दिवस पर उदयन एक्‍सप्रेस (Udyan Express) से यात्रा करते वक़्त चार व्यक्ति उसे परेशान करने की कोशिश की।

Author   |     |     |     |   Published 
तिग्‍मांशु धूलिया की भतीजी को शराबी लड़कों ने ट्रैन में किया परेशान, ट्विटर के जरिये रेलवे से मांगी मदद
तिग्‍मांशु धूलिया की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

निर्देशक, रायटर, अभिनेता तिग्‍मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) की भतीजी को गणतंत्र दिवस पर उदयन एक्‍सप्रेस (Udyan Express) से यात्रा करते वक़्त चार व्यक्ति उसे परेशान करने की कोशिश की। बता दें, तिग्‍मांशु की भतीजी उदयन एक्‍सप्रेस से अकेले सफर कर रही थी। तभी अनजान चार शराबी व्यक्ति उसे परेशान करने लगे तो उसने रेलवे हेल्पलाइन नंबर पर फ़ोन करने की कोशिश की लेकिन मदद नहीं मिली।

तिग्‍मांशु धूलिया ने ट्विटर पर ट्वीट कर अपनी भतीजी के लिए मदद मांगी। धूलिया के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इसे रीट्वीट किया और इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ यूजर्स ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को टैग कर मदद मांगने की कोशिश की।

ये भी पढ़े: Sejal Sharma Suicide: सेजल की माँ ने बेटी की आत्महत्या पर तोड़ी चुप्पी, कहीं इतनी बड़ी बात

उन्‍होंने ट्वीट किया, ‘मेरी भतीजी उदयन एक्‍सप्रेस के B3 कोच में यात्रा करते हुए बेंगलुरू जा रही है, उसे चार शराबी युवक परेशान कर रहे हैं। रेलवे का कोई भी हेल्‍पालाइन काम नहीं कर रहा है। वो डरी हुई है. क्‍या कोई मदद कर सकता है।’ धूलिया के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इसे रीट्वीट किया और इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़े: Ranveer Singh Video: जब रणवीर ने दीपिका को सबके सामने कह आय लव यू टू!, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रह है वायरल

लोगों सपोर्ट से तिग्‍मांशु की भतीजी को रेलवे की तरफ से मदद मिल गई। उन्‍होंने लोगों का फिर ट्वीट किया, ‘आप सभी की प्रतिक्रियाओं का शुक्रिया. हालांकि हेल्‍पलाइन नंबर काम नहीं कर रहे थे, लेकिन जैसे भारतीय जुगाड़ होता है, पुलिस आ गई और अब वह सुरक्षित है। आप सभी का बहुत बहुत शुक्रिया।’

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply