कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की नए बॉयफ्रेंड संग KISS वाली फोटो, एक्स बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा कमेंट

पिछले दिनों कृष्णा श्रॉफ अपने ब्वॉयफ्रेंड बास्केटबॉल प्लेयर एबन हायम्स (Eban Hyams) के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में रहीं। अब कृष्णा श्रॉफ एक बार फिर से अपनी नई फोटो को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की नए बॉयफ्रेंड संग KISS वाली फोटो, एक्स बॉयफ्रेंड ने किया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बानी रहती हैं। वहीं पिछले दिनों कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड बास्केटबॉल प्लेयर एबन हायम्स (Eban Hyams) के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में रहीं। अब कृष्णा श्रॉफ एक बार फिर से अपनी नई फोटो को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस बार कृष्णा श्रॉफ अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।

कृष्णा श्रॉफ की एक तस्वीर इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस तस्वीर में वह अपने नए बॉयफ्रेंड Nusret Gokce को किस करती नजर आ रही हैं। वहीं अब उनकी इस फोटो पर एक्स बॉयफ्रेंड एबन का रिएक्शन सामने आया है।

कृष्णा श्रॉफ ने एबन हायम्स से ब्रेकअप के बाद अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड Nusret Gokce के साथ एक पिक्‍चर शेयर की है। Nusret एक तुर्किश शेफ हैं और उनका रेस्‍ट्रॉन्‍ट है। इस तस्वीर में वह बॉयफ्रेंड को गालों पर किस करती नजर आ रही हैं और Nusret सेल्‍फी लेते दिख रहे हैं।

इस फोटो पर कृष्णा श्रॉफ के एक्स एबन हायम्स ने भी रिएक्शन देते हुए कमेंट किया है ‘तुम काफी जल्दी मूव ऑन नहीं कर गईं।’ उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बात दें कि कृष्णा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों-वीडियोज के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं।

बढ़ सकती हैं सैफ अली खान की मुश्किलें! धार्मिक भावनाएं आहत करने पर दर्ज हुआ केस, 23 को सुनवाई

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply