टाइगर श्रॉफ नहीं चाहते कोई उन्हें बोले जैकी श्रॉफ का बेटा, एक्टर ने बताई ये वजह

टाइगर श्रॉफ ने हीरोपंती से डेब्यू किया और बागी 2 तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया, जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ी है। उन्होंने कहा कि वह अपनी खुद की पहचान बनाना चाहते हैं, उन्हें कोई उनके पिता के नाम से न जाने।

Author   |     |     |     |   Updated 
टाइगर श्रॉफ नहीं चाहते कोई उन्हें बोले जैकी श्रॉफ का बेटा, एक्टर ने बताई ये वजह
टाइगर श्रॉफ(फोटो:इंस्टाग्राम)

टाइगर श्रॉफ अभी पुनीत मल्होत्रा की ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में कुछ ही फिल्में की है, लेकिन टाइगर श्रॉफ एक अलग मुकाम हासिल किया है। उन्होंने हीरोपंती से डेब्यू किया और बागी 2 तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया, जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ी है। वह गुड लुकिंग है, उनका डांस स्किल बहुत अच्छा है और उनकी फिटनेस भी जबरदस्त है। उन्होंने कहा कि वह अपने खुद की पहचान बनाना चाहते हैं, उन्हें कोई उनके पिता के नाम से न जाने।

टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ एक बिंदास शख्स हैं जबकि इसके विपरीत टाइगर बहुत ही शांत स्वभाव के हैं और वह काफी शांत भी रहते हैं। टाइगर श्रॉफ ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा,’मैं अपनी मां आयशा श्रॉफ की तरह हूं। मेरी बहन कृष्णा मेरे डेड के तरह हैं। उन्हें परवाह नहीं है कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। मैं हमेशा उत्साहित और फोकस्ड रहता हूं। मेरे पिता एक स्टार पैदा हुए। वहीं दूसरी तरफ, मैं बहुत कठिन परिश्रम करता हूं जिससे की मैं उनकी परछाई से निकल सकूं और अपनी अलग पहचान बनाऊं। मैं जैकी श्रॉफ का बेटा नहीं कहलाना चाहता हूं।’

टाइगर श्रॉफ रेस का घोड़ा

हालांकि टाइगर श्रॉफ किसी से अपनी तुलना नहीं करना चाहते हैं, वह अपने काम और लक्ष्यों पर बिना टाइम खराब किए हुए फोकस रखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह एक रेस के घोड़े हैं। उनके कई बड़े सपने और लक्ष्य है। वह अपनी एनर्जी कहीं और खत्म नहीं करना चाहते हैं।

वीडियो में कैसे टाइगर श्रॉफ का फिटनेस प्लान…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply