अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ पहली बार ये बड़ा काम करने जा रहे हैं टाइगर श्रॉफ, जबरदस्त फाइट से होगी शुरुआत

टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ जल्द ही एक एमएमए फाइट नाइट को होस्ट करेंगे। पहली बार टाइगर और कृष्णा एक साथ आकर एमएमए को बढ़ावा देने और नई जनरैशन के बीच इसे फेमस करने की प्लानिंग बना रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
अपनी बहन कृष्णा श्रॉफ के साथ पहली बार ये बड़ा काम करने जा रहे हैं टाइगर श्रॉफ, जबरदस्त फाइट से होगी शुरुआत
टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ आएंगे साथ ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

इसमें कोई शक नहीं है कि एक्टर टाइगर श्रॉफ बेहद ही अच्छे कलाकार हैं। साथ ही टाइगर मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में भी माहिर है। हमें नहीं पता था कि उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी उनके नक्शेकदम पर चल रही थी और कुछ समय पहले उन्होंने एमएमए में अपना इंटरेस्ट दिखाया। वहीं, अब दोनों भाई-बहन का प्यार एमएमए के लिए अलग ही लेवल पर जा पहुंचा है। ऐसा कहा जा रहा है कि टाइगर और कृष्णा जल्द ही एक एमएमए फाइट नाइट को होस्ट करने वाले हैं।

दरअसल एक सोर्स ने पिंकविला को बताया कि टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ जल्द ही एक एमएमए फाइट नाइट को होस्ट करेंगे। पहली बार टाइगर और कृष्णा ने एक साथ आकर एमएमए को बढ़ावा देने और नई जनरेशन के बीच इसे फेमस करने की प्लानिंग बनाई है। यह शानदार शाम 12 मार्च को ऑर्गनाइज होने वाली है और इसमें 14 एमएमए फाइटर्स रिंग में उतरेंगे।

यह इवेंट एनएससीआई  मुंबई में ऑर्गनाइज किया जाएगा। साथ ही यह शहर की अब तक की सबसे बड़े एमएमए इवेंट में से एक माना जा रहा है। इस इवेंट में टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ के अलावा टाइगर की को स्टार दिशा पाटनी,  एक्टर ऋतिक रोशन, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और जैकलीन फर्नांडीज भी मौजूद रहेंगे। सोर्स ने यह भी बताया कि एमएमए फाइट नाइट अलग-अलग इटंरवल के आधार पर पूरे साल चलेगी।

वहीं, आपको बताते चलें कि एक्टर टाइगर श्रॉफ करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दो नए डेब्यू स्टार तारा सुतारिया और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। हाल ही में, एक्टर को कॉफी विद करण शो में दिशा पटानी को डेट करने के बारे में पूछा गया था। तो उन्होंने यह कहते हुए पूरी तरह से इनकार कर दिया कि वो दोनों सिर्फ दोस्त हैं। ऐसे में इस बारे में आपका क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए टाइगर श्रॉफ का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply