‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और ‘सरकार’ हुई लीक, इस बड़ी वेबसाइट पर कसा शिकंजा

दो बड़ी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' और 'सरकार' के एचडी वीडियो लीक होने से बवाल मचा है। तमिलरॉकर्स (TamilRockers) नामक वेबसाइट पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

दो बड़ी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और ‘सरकार’ (Thugs of Hindostan and sarkar Leak) लीक हो गई है। ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और ‘सरकार’ के एचडी वीडियो लीक होने से बवाल मच गया है। इससे फिल्म निर्माताओं को बड़ा झटका लगा है। इसके साथ ही तमिलरॉकर्स (TamilRockers) नामक वेबसाइट पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है। ये दोनों बड़ी बजट की फिल्म है। इसके कारण लीक होने से कमाई पर बड़ा असर पड़ सकता है। अब देखना है कि इसको लेकर ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और ‘सरकार’ के निर्माताओं की ओर से क्या कदम उठाए जाते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के हिंदी, तमिल व तेलुगू वर्जन लीक होने की बात सामने आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों बाद इंटरनेट पर आ गई। कुछ ही पल में लाखों लोगों ने फिल्म को देख भी लिया। इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार थेलापति विजय की फिल्म ‘सरकार’ भी लीक हो गई। दो दिनों के भीतर ही इस फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली तो वहीं, ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ ने 50 करोड़ के साथ ओपनिंग कर रिकॉर्ड बनाया है।

इससे पहले कई फिल्में लीक
ऐसा नहीं है कि तमिलरॉकर्स (TamilRockers) ने पहली बार ऐसा किया है। इससे पहले भी कई सुपरस्टार की मूवी यहां पर लीक हो चुकी हैं। इस बार तमिलरॉकर्स बुरी तरह फंसते दिख रहा है। इस पर कड़ी कार्रवाई की जा सकती है। जबकि इसको लेकर पहले ही कहा गया था कि तमिलरॉकर्स ऐसा करने पर रोक लगाए। इसके बावजूद भी तमिलरॉकर्स ने दो बड़ी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ और ‘सरकार’ को लीक कर दिया। बताते चलें कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ ने कई भाषाओं में फिल्म को एक साथ रिलीज किया। एक ही साथ इसके तीन वर्जन लीक होने से इसकी कमाई पर बुरा असर पड़ना तो स्वभाविक है क्योंकि हजारों ने तो डाउनलोड किया होगा।

देखें वीडियो…

Leave a Reply