Throwback: विनोद मेहरा के साथ अपने ससुराल पहुंची रेखा को उनकी सास ने कर दिया था वापस, जानें पूरा किस्सा!

Vinod Mehra and Rekha: विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की फैन फॉलोइंग उस समय जबरदस्त हुआ करती थी. उन दिनों फिल्मों में विनोद और रेखा (Rekha) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे. असल जिंदगी में भी ये कपल सुर्खियों में रहा करता था.

  |     |     |     |   Published 
Throwback: विनोद मेहरा के साथ अपने ससुराल पहुंची रेखा को उनकी सास ने कर दिया था वापस, जानें पूरा किस्सा!
विनोद मेहरा और रेखा का रिश्ता

Vinod Mehra and Rekha: 70 और 80 के दशक के चार्मिंग एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) को उनकी एक्टिंग के लिए खूब पसंद किया जाता था. अपने फिल्मी करियर में एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की फैन फॉलोइंग उस समय जबरदस्त हुआ करती थी. विनोद मेहरा ने अपने करियर की शुरुआत साल 1971 में फिल्म ‘एक थी रीता’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तनुजा थीं. बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद उन्होंने ‘घर’, ‘बेमिसाल’, ‘एलान’, ‘खुद-दार’ और ‘प्यार की जीत’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है. उन दिनों फिल्मों में विनोद और रेखा (Rekha) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे. असल जिंदगी में भी ये कपल सुर्खियों में रहा करता था.

रेखा से की शादी:

यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी’ के अनुसार, ‘विनोद मेहरा (Vinod Mehra) ने रेखा से शादी कोलकाता में हुई थी. इसने बाद विनोद मेहरा, रेखा (Rekha) को अपने घर ले गए लेकिन विनोद मेहरा की मां कमला मेहरा को रेखा पसंद नहीं आई. उन्होंने रेखा को अपनी बहू के रूप में स्वीकार नहीं किया. रेखा (Rekha) जब विनोद मेहरा (Vinod Mehra) के घर पहुंची तो उन्होंने अपनी सास के पैर छूने के लिए हाथ बढ़ाया लेकिन कमला मेहरा ने उन्हें धक्का दें दिया.’ किताब के अनुसार, ‘कमला ने रेखा (Rekha) को घर में घुसने तक की अनुमति नहीं दी थी. इसके अलावा उन्होंने रेखा को खूब खरी खोटी सुनाई और गलियां दीं. तभी उस वक्त विनोद मेहरा (Vinod Mehra) रेखा को उनके घर जानें को कहा. बाद में ये रिश्ता टूट गया’. यह भी पढ़ें: राम चरण ने अक्षय कुमार संग हिट गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ पर किया जमकर डांस, ये वीडियो नहीं कर सकते मिस

विनोद मेहरा की तीन शादी:

विनोद मेहरा (Vinod Mehra) की जिंदगी भी आसान नहीं थी. उन्होंने तीन शादियां की थी, मिना ब्रोका और बिंदिया गोस्वामी से तलाक के बाद विनोद ने मशहूर एक्ट्रेस रेखा (Rekha) से शादी की थी. लेकिन विनोद मेहरा और रेखा ने कभी भी अपने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया. रेखा (Rekha) ने इस बात को गलत बताया था और कहा कि वे दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे और उनकी कभी शादी नहीं हुई थी.

यह भी पढ़ें: पति सिद्धांत वीर की मौत के बाद वायरल हुआ एलेसिया राउत का इमोशनल पोस्ट, कहा- ‘तुम्हारी मुस्कान हमेशा..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply