Salman Khan को मारने की धमकी, पुलिस ने आज दर्ज किया बयान !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी का मामला इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस अपनी जांच की रफ़्तार में तेजी कर दी हैं। वही अब मुंबई पुलिस ने सलमान खान (Salman Khan) को और उनके पिता को धमकी देने वाले एक पत्र के सिलसिले में […]

  |     |     |     |   Published 
Salman Khan को मारने की धमकी, पुलिस ने आज दर्ज किया बयान !

बॉलीवुड एक्ट्रेस सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी का मामला इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। इस मामले में मुंबई पुलिस अपनी जांच की रफ़्तार में तेजी कर दी हैं। वही अब मुंबई पुलिस ने सलमान खान (Salman Khan) को और उनके पिता को धमकी देने वाले एक पत्र के सिलसिले में उनका बयान दर्ज किया है। इस बात की जानकारी एक अधिकारी ने मंगलवार को दी। उन्होंने बताया कि, सलमान खान(Salman Khan) के हैदराबाद रवाना होने से पहले सोमवार शाम को उनका बयान दर्ज किया गया था।

बता दें, एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरे पत्र को बांद्रा बैंडस्टैंड की एक बेंच पर गिरा दिया था, जहां सलीम खान (Salim Khan) रविवार को मॉर्निंग वॉक के बाद बैठे थे। जिसके बाद उन्होंने इस बात कि, जानकारी पुलिस को दी और बांद्रा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पत्र में लिखा ये :

आपको बता दें, इससे पहले पुलिस ने मामले की जांच के सिलसिले में अभिनेता के पिता, प्रसिद्ध पटकथा लेखक सलीम खान का बयान दर्ज किया था। वही मामले को देखते हुए पुलिस ने बांद्रा स्थित अभिनेता के आवास के आसपास भी सुरक्षा बढ़ा दी थी। वही जानकारी के अनुसार, पत्र में लिखा था कि, “सलीम खान, सलमान खान (Salman Khan) बहुत जल्दी आपका मूसेवाला होगा … (सलीम खान, सलमान खान (Salman Khan), बहुत जल्द आप मूसेवाला से मिलेंगे।)”। आपको बता दें, हाल ही पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को अज्ञात हमलावरों ने मार दिया था। यह घटना पिछले महीने पंजाब के मानसा जिले में।

 

ब्लैक ड्रेस में Sonam Kapoor ने फ्लॉन्ट बेबी बंप, पती Anand Ahuja के साथ शेयर की वीडियो

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply