Guess Who? बीवी के सामने ही करता था एक्ट्रेस का यौन शोषण, इस एक्टर को जानते हैं क्या?

हिंदी सिनेमा का ऐसा वरिष्ठ कलाकार जिसने कई यंग एक्ट्रेस के साथ काम किया है। ये कलाकार अपनी पत्नी के सामने ही यंग एक्ट्रेस का यौन शोषण करते पाया गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Guess Who? बीवी के सामने ही करता था एक्ट्रेस का यौन शोषण, इस एक्टर को जानते हैं क्या?

#MeToo इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) की पोल खोल रहा है। नाना पाटेकर (Nana Patekar), आलोकनाथ (Alok Nath), साजिद खान, पियूष मिश्रा, कैलाश खेर जैसे सीनियर कलाकारों के नाम यौन शोषण (sexually harassed) करने वालों की लिस्ट में शामिल है। इन पर भी गलत तरीके से छूने, रेप करने (Rape), कपड़े उतरवाने, गंदे मैसेज भेजने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। इस तरह से अब तक करीब 15 से ज्यादा कलाकारों का नाम सामने आए हैं। अभी ये लिस्ट लंबी हो सकती है। अभियान अभी जारी है और नाम सामने आते जा रहे हैं।

कुछ तथ्यों के आधार पर बात करें तो हिंदी सिनेमा का एक ऐसा वरिष्ठ कलाकार है जिसने कई यंग एक्ट्रेस के साथ काम किया है। इस पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगे हैं। इतना ही नहीं ये कलाकार अपनी पत्नी के सामने ही यंग एक्ट्रेस का यौन शोषण करते पाया गया है। अभी भी कुछ समझ नहीं आया तो चलिए और कुछ क्लू देते हैं। ये शूटिंग के दौरान यंग एक्ट्रेस के बट और ब्रेस्ट को घूरता रहता है। जब एक्ट्रेस इस पर आरोप लगाती हैं तो ये शराब के नशे में डूब जाता है। इसके बाद भी मामला ठंडा नहीं पड़ता तो अपनी बीवी को सेटेलमेंट करने को कहता है। सबसे बड़ी बात यह है कि इस कलाकार का फैमिली बैकग्राउंड फिल्म इंडस्ट्री से है।

ऐसे पहचानिए

दरअसल, ये कलाकार आपको परेशान कर रहा है ना। वैसे पहचान पाना बहुत मुश्किल नहीं है। बस दो-तीन बातों को ध्यान में रखकर खोजिए। जैसे कि सबसे ज्यादा यंग एक्ट्रेस के साथ काम किया व उनके साथ सोया, शराबी और फैमिली बैकग्राउंड फिल्म इंडस्ट्री है। इन बातों को ध्यान में रखकर पहचानिए उस कलाकार को। जाते-जाते आपको बताते चलें कि मी टू अभियान ने भारत में तहलका मचा दिया है। अब नाना पाटेकर और आलोकनाथ केस में कानूनी दांव पेंच शुरू हो चुका है। चेतन भगत, कैलाश खैर, रजत कपूर, लव रंजन, पियूष मिश्रा ने तो माफी मांग ली है। आगे-आगे देखिए होता है क्या।

वीडियो देखें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply