फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में बप्पी लेहरी के इस पॉपुलर गाने को किया जाएगा रिक्रिएट

फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में यह गाना बप्पी लेहरी (Bappi Lahiri) के पॉपुलर ट्रैक में से होगा, जिसे जानकार आप चौंक जाएंगे!

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में बप्पी लेहरी के इस पॉपुलर गाने को किया जाएगा रिक्रिएट

पुराने गानों की बात ही कुछ और थी। ये ऐसे गाने थे जिन्हे आप आज भी सुनेंगे तो उतना ही पसंद करेंगे। मगर, अब ज़माना बदल गया है और लगता है इन गानों को भी अपने अंदर बदलाव लाना पड़ेगा। पिछले कई सालों से आपने देखा होगा कि बॉलीवुड फिल्मों में पुराने गानों को रिक्रिएट किया जा रहा है। और ऐसा ही एक पॉपुलर गाना, फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) में भी होगा, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। बता दें कि यह गाना होगा बप्पी लेहरी (Bappi Lahiri) का।

फिल्म के मेकर्स ने यह तय किया है कि बप्पी लेहरी का लोकप्रिय गाना ‘यार बिना चैन’ के रीमिक्स वर्जन को फिल्म में शामिल करेंगे। गाने में फिल्म के लीड एक्टर्स आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार नजर आएंगे। बताते चलें कि यह गाना ओरिजिनली साल 1985 में फिल्म ‘साहेब’ में था। इसमें अनिल कपूर और अमृता सिंह लीड किरदार में थे।

इस गाने को फिल्म में शामिल करने के निर्णय पर फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने कहा, यह गाना 80 के दशक का सबसे बेहतरीन गाना है। यह फिल्म के लिए कॉफी शॉट जैसा होगा। तनिष्क बागची और वायु इस डिस्को ट्रैक को रीक्रिएट करेंगे।

आयुष्मान खुराना स्टारर ‘शुभ मंगल ज़्यादा सावधान’ एक ऐसी फैमिली एंटरटेनर फिल्म है जो प्यार, रिश्तों और समलैंगिकता के बारे में बात करती है|  एंटरटेनमेंट और हंसी से भरे इस फिल्म में इसके प्रमुख अभिनेताओं के संघर्ष को दर्शाया है जिसमें वो अपने रिश्ते के बारे में अपने परिवार और समाज को समझाने की कोशिश करते हैं। फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव, जीतेन्द्र कुमार और मानवी गगरू ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शन ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है| हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी।

 

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply