IPL में सट्टेबाजी करने के आदत की वजह से मलाइका ने अरबाज़ से तोड़ा था अपना रिश्ता?

आईपीएल की सट्टेबाजी डूबा ले गयी अरबाज़ खान और मलाइका की शादीशुदा ज़िन्दगी

By   |     |   1,201 reads   |   0 comments
IPL में सट्टेबाजी करने के आदत की वजह से मलाइका ने अरबाज़ से तोड़ा था अपना रिश्ता?

आईपीएल की सट्टेबाजी डूबा ले गयी अरबाज़ खान और मलाइका की शादीशुदा ज़िन्दगी

बॉलीवुड के खान परिवार की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती रहती है। एक तरफ जहां सलमान खान को मुश्किलों में फंसे हुए थे वहीं अब उनके भाई अरबाज खान पर बड़ी मुसीबत आयी है। रिपोर्ट्स की माने अभिनेता अरबाज खान ने IPL में सट्टेबाजी की थी यही नही बल्कि उन्होंने पुलिस की पूछताछ में ये बात मान भी ली है। अब ऐसे में लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि शायद यही वजह है कि मलाइका अरोडा ने अरबाज़ से खुद को अलग कर लिया था।

गौरतलब है कि अलग होने से पहले दोनों को पॉवर कपल नाम के रियलिटी शो में देखा गया था हालांकि बॉलीवुड के इस पॉवर कपल का तलाक 2016 में हो गया था। एक बार तो लोगों को उनके अलग होने की ख़बर झूठी भी लगी थी। हालांकि दोनों ने कभी सार्वजनिक तौर पर तलाक के मुख्य कारणों का खुलासा नहीं किया। हालांकि अब जब अरबाज़ से जुड़ा ये मामला सामने आया है तो ये बात साफ है कि दोनो के बीच तलाक की वजह क्या हो सकती है। ऐसा माना जा रहा है कि आइपीएल में सट्टेबाजी के कारण ही दोनों के बीच तलाक हो गया था।

आपको बता दें , IPL में सट्टेबाजी करने वालों में से एक अरबाज खान का नाम शुक्रवार को सामने आया था। इसके अगले दिन पुलिस ने शनिवार को पूछताछ के लिए उन्हें ठाणे के क्राइम ब्रांच ऑफिस बुलाया था।

पूछताछ में अरबाज ने आइपीएल में सट्टेबाजी की बात स्वीकार कर ली है। अरबाज खान ने दिए हुए बयान में कहा है कि वो आजसे नही बल्कि 6 सालो से सट्टेबाजी में है हालांकि इस साल उन्होंने ऐसा नही किया है।

खबरों की माने तो सट्टा खेलना अरबाज की आदत बन चुकी थी। पुलिस पूछताछ में अरबाज ने इस बात को माना कि उनके परिवार ने सट्टा खेलने के लिए काफी मना किया करते थे, लेकिन वो नहीं माने। यहां तक कि सट्टेबाजी को लेकर उनके पर‍िवार में तनाव बढ़ गया था। इस वजह से उनके और मलाइका औऱ उनके बीच भी बहुत झगड़े हुए।

मलाइका भी उन्हें सट्टेबाज़ी के लिए मना करती थी लेकिन जब वो नही माने तो मलाइका अलग हो गयी।

Leave a Reply