जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करने की उठी मांग, सिंगर ने ट्वीट कर कहा- ‘मैं अपने देश से प्यार करता हूं…’

#AreestJubinNautiyal नाम का हैशटैग हजारों के संख्या में लोग यूज कर रहे हैं. वहीं इस मामले को लेकर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बात कही है.

  |     |     |     |   Updated 
जुबिन नौटियाल को गिरफ्तार करने की उठी मांग, सिंगर ने ट्वीट कर कहा- ‘मैं अपने देश से प्यार करता हूं…’

Jubin Nautiyal: बॉलीवुड को ‘राता लंबियाना’, ‘दिल गलती कर बैठा है’, ‘आंख उठी’, ‘तुझे कितना चाहने लगे हम’ जैसे सुपरहिट गाने देने वाले मशहूर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर ‘अरेस्ट जुबिन नौटियाल’ काफी ट्रेंड कर रहा है. #AreestJubinNautiyal नाम का हैशटैग हजारों के संख्या में लोग यूज कर रहे हैं. वहीं इस मामले को लेकर सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि मैं अपने देश से प्यार करता हूं.

जुबिन नौटियाल ने किया ट्वीट :

बता दें, #AreestJubinNautiyal नाम का हैशटैग ट्रेंड होने के बाद जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से पहला ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘हेलो दोस्तों और ट्विटर परिवार, मैं यात्रा कर रहा हूं और अगले पुरे महीने की शूटिंग करूंगा. अफवाहों से परेशान न हों. मुझे अपने देश से प्यार है. आई लव यू ऑल’. यूजर्स इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘अफवाहें उन्ही की उड़ती है जो सही रास्तों पर होता हैं लव यू इंडिया.. लव यू टू जुबिन सर’, दूसरे ने लिखा, ‘इसको अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया’, तीसरे ने लिखा, ‘जैसे बॉलीवुड को बैन किया गया, ठीक ऐसे ही जुबिन को बैन करना होगा..!’. ऐसे ही तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया पेश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: HBD Shriya Saran: पहले वेस्टइंडीज के इस क्रिकेटर को श्रिया सरन कर रही थी डेट, अब रशियन खिलाड़ी के साथ रचाई शादी

ये है मामला :

आपको बता दे, ये ट्रेंट तब सामने आया जब जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का एक म्यूजिक कॉन्सर्ट का पोस्टर सामने आया था. इस म्यूजिक कॉन्सर्ट के ऑर्गनाइजर का नाम जय सिंह है. इस बात के सामने आते ही सोशल मीडिया पर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) पर लोगों की नाराजगी नजर आई.

जानकारी के अनुसार, जय सिंह नाम का व्यक्ति पिछले 30 साल से फरार है. उस व्यक्ति को ड्रग तस्करी और आईएसआई आंतकी संगठन से संबंध रखने के आरोपों में चंडीगढ़ पुलिस द्वारा ‘वांटेड अपराधी’ घोषित किया गया है. पुलिस लंबे समय से पंजाब निवासी जय सिंह की तलाश कर रही थी. लेकिन वो 30 साल पहले अमेरिका गया था और कैलिफोर्निया के फेरमोंट शहर में बस गया. ऐसे में यूजर्स का मानना है कि जुबिन (Jubin Nautiyal) के शो में शामिल होने से देश का नाम खराब होगा.

 

यह भी पढ़ें: तो इस वजह से नहीं मिला स्वरा भास्कर को अपना ‘प्यार’, शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा पर लगाया ये बड़ा इल्जाम

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply