खत्म हुआ इंतज़ार, अब जल्द ही स्क्रीन शेयर करेंगे बॉलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ…

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरहिट जोड़ियों में से एक हैं. वही अब विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) ऑन स्क्रीन एक साथ नजर आने वाली हैं.

  |     |     |     |   Published 
खत्म हुआ इंतज़ार, अब जल्द ही स्क्रीन शेयर करेंगे बॉलीवुड के पावर कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ…

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. दोनों की लव स्टोरी करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ से शुरू हुई थी. दोनों स्टार्स की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. दोनों के फैंस इस सुपरहिट जोड़ी को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. ऐसे में जल्द ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने फैंस की ये मुराद पूरी करते नजर आने वाले हैं. जानकारी के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक साथ जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगे.

साथ आएंगे नजर :

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद एक साथ अपने नए प्रोजेक्ट के साथ पर्दे पर साथ नजर आएंगे. दोनों ने एक साथ अपने पहले ऐड की शूटिंग की है. इस ऐड की शूटिंग मुंबई के बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में की गई है. ये ऐड विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना का कमर्शियल क्लोज-डोर शूट था. गौरतलब है कि, विक्की और कैटरीना (Katrina Kaif) दोनों को एक साथ कई फिल्मों के ऑफर भी मिल चुके हैं. लेकिन अभी तक दोनों ने इस बारे में कुछ भी क्लियर नहीं किया है. हालांकि फैंस का दोनों को एक साथ किसी फिल्म में देखने का सपना अभी दूर है. बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने 9 दिसंबर, 2021 को एक दूसरे का हाथ धामा और शादी के बंधन में बंध गए. यह भी पढ़ें:  Sara Ali Khan-Shubhman Gill: क्रिकेटर शुभमन गिल संग डिनर करने पहुंचीं सारा अली खान, फोटो हुई वायरल


इन फिल्मों में आएंगे नजर :

काम की बात करें तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म ‘फोन भूत’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आएंगे. ये फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद कैटरीना (Katrina Kaif) एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ और विजय सेथुपथी के साथ फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ में नजर आएंगी. वहीं विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जल्द ही एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आने वाले हैं. उसके बाद लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म में एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नजर आएंगे.

 

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे कई मौकों पर हुई हैं Oops Moment का शिकार, कभी स्कर्ट ने दिया धोखा तो कभी टॉप पड़ गया छोटा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply