The Verdict-State Vs Nanavati: वेब सीरीज का दूसरा ट्रेलर रिलीज, इस दिन से शुरू होगी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

'द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेज नानावटी' वेब सीरीज (The Verdict-State Vs Nanavati) का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। 'ऑल्ट बालाजी' (ALTBalaji) और 'जी 5' (ZEE5) की यह सीरीज 30 सितंबर से ऑनलाइन स्ट्रीम हो रही है।

Author   |     |     |     |   Published 
The Verdict-State Vs Nanavati: वेब सीरीज का दूसरा ट्रेलर रिलीज, इस दिन से शुरू होगी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग
'द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेज नानावटी' वेब सीरीज 30 सितंबर से शुरू हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

साल 1959 का केएम नानावटी केस देश के सबसे विवादित मामलों में गिना जाता है। इस केस को रुपहले पर्दे पर भी कई बार दिखाया जा चुका है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘ऑल्ट बालाजी’ (ALTBalaji) और ‘जी 5’ (ZEE5) ने इस केस को मशहूर दिवंगत वकील राम जेठमलानी की जुबानी दिखाने के लिए हाथ मिलाया है। इस वेब सीरीज को ‘द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेज नानावटी’ (The Verdict-State Vs Nanavati) नाम दिया गया है। गुरुवार को सीरीज का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है।

‘द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेज नानावटी’ वेब सीरीज में नेवी अफसर केएम नानावटी का किरदार मानव कौल (Manav Kaul) ने निभाया है। उनकी पत्नी के किरदार में एली अवराम (Elli Avram) हैं। सीरीज के दूसरे ट्रेलर में राम जेठमलानी के किरदार को भी दिखाया गया है। इस सीरीज में सुमित व्यास, सौरभ शुक्ला, अंगद बेदी, पूजा गौर, विरफ पटेल, मकरंद देशपांडे और कुब्रा सैत अहम किरदारों में हैं। यह सीरीज 30 सितंबर से ऑनलाइन स्ट्रीम हो रही है।

देखिए ‘द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेज नानावटी’ वेब सीरीज का दूसरा ट्रेलर…

‘ऑल्ट बालाजी’ की ओनर एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने इसे अपना सबसे महत्वाकांक्षी शो बताया है। गौरतलब है कि जिन मशहूर वकील राम जेठमलानी की जुबानी इस सीरीज को फिल्माया गया है, बीते 8 सितंबर को उनका निधन हो गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, वकालत पूरी करने के बाद केएम नानावटी का केस जेठमलानी का पहला केस था।

इस वजह से राम जेठमलानी को कहा जाता था ‘स्मगलर्स का वकील’

इस केस में जीत की वजह से राम जेठमलानी को काफी नाम मिला। इसके बाद उन्होंने देश के कई हाई-प्रोफाइल मामलों में आरोपियों की पैरवी की। 70 और 80 के दशक में उन्होंने कई स्मगलर्स के केस भी लड़े थे। इस वजह से उन्हें ‘स्मगलर्स का वकील’ कहकर बुलाया जाने लगा। जेठमलानी ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के हत्यारों सतवंत सिंह और केहर सिंह का केस भी लड़ा था। वह अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में मंत्री भी रहे थे। देश के सबसे महंगे वकीलों में गिने जाने वाले जेठमलानी ने कई मामलों में बिना फीस लिए भी पैरवी की थी।

इस वेब सीरीज की हिरोइन ढूंढने में एकता कपूर को लगे 2.5 साल, अब करण कुंद्रा संग रोमांस करेंगी एक्ट्रेस

एकता कपूर सरोगेसी की मदद से बनींं मां, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply