फिल्म Fukrey 3 की शूटिंग हुई खत्म, निर्देशक मृगदीप लांबा ने पोस्ट शेयकर कर दी जानकारी

फिल्म फुकरे के तीसरे पार्ट Fukrey 3  की शूटिंग भी खत्म कर दी है। इस बात की जानकारी निर्देशक मृगदीप लांबा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट के साथ उन्होंने केक की तस्वीरें भी शेयर की जो उनके सेलिब्रेशन को मार्क करती है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म Fukrey 3 की शूटिंग हुई खत्म, निर्देशक मृगदीप लांबा ने पोस्ट शेयकर कर दी जानकारी

निर्देशक मृगदीप लांबा की फिल्म फुकरे का 3 पार्ट Fukrey 3  लेकर आ रहे है। फिल्म फुकरे Fukrey को कमाल की कॉमिक टाइमिंग और असाधारण स्टोरी की वजह से जाना जाता है। इस फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट को लोगो द्वारा काफी प्यार मिला था। इसलिए फिल्म के मेकर्स ने इसका तियरा  पार्ट Fukrey 3  बनाने का सोचा था

वहीं अब निर्देशक ने फिल्म फुकरे के तीसरे पार्ट Fukrey 3  की शूटिंग भी खत्म कर दी है। इस बात की जानकारी निर्देशक मृगदीप लांबा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट के साथ उन्होंने केक की तस्वीरें भी शेयर की जो उनके सेलिब्रेशन को मार्क करती है। अपने इस पोस्ट के साथ फिल्म के निर्देशन मृगदीप लांबा ने कैप्शन में लिखा,
‘इट्स अ रैप #fukrey3
थैंक्यू #teamfukrey3🙏🏼🤗
आप लोग कमाल थे। आप में से हर एक फुक फुक फुक फुक
शूट का पागलपन ज़रूर मिस करेंगे
ओके बाय’

वही फिल्म फुकरे के तीसरे पार्ट Fukrey 3  का एलान करते हुए, प्रोडक्शन हाउस, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक नोट लिखा, जिसमें कहा गया है, ‘इट्स टाइम टू रैप अप #Fukrey3। हमारे कैम्पा की बोतलों को टोस्ट के लिए ऊपर उठाएं।’ फुकरे 3 में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी हैं।

बता दें फिल्म Fukrey 3  को मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित है। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस स फिल्म का बेस्ब्री से इंतेजार कर रहे है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply