विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘Liger’ का दूसरा गाना रिलीज़, सुनते ही जोश में आ जायेंगे!

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' से पहले गाने 'अकड़ी पकड़ी' के बाद अब दूसरा गाना हुआ रिलीज़. इस गाने को सुनकर आपके मन में जोश भर जाएगा. दर्शक भी इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म ‘Liger’ का दूसरा गाना रिलीज़, सुनते ही जोश में आ जायेंगे!
Song released of Vijay Deverakonda and Ananya Pandey film 'Liger'

Liger Song ‘Waat Laga Denge’ : एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) स्टारर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के ट्रेलर रिलीज के बाद दोनों स्टार्स के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसे दर्शकों को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला है. वहीं फिल्म से रिलीज हुए पहले गाने ‘अकड़ी पकड़ी’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस गाने में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की केमिस्ट्री देखने लायक थी. साथ ही गाने के डांस मूव्स को दर्शकों ने खूब एन्जॉय किया. वहीं अब फिल्म (Liger) का नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने को सुनकर आपके मन में जोश भर जाएगा.

रिलीज हुआ नया गाना :

बता दें, फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) का दूसरा गाना ‘वाट लगा देंगे’ रिलीज हो गया है. दिलचस्प बात ये है कि इस गाने में खुद विजय ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को सुनकर आपका दिल जोश से भर जाएगा. गाने में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) बॉक्सिंग रिंग में पूरे जोश के साथ नजर आ रहे हैं. गाने को हिंदी और तेलगु भाषा में रिलीज किया गया है. गाने को पुरी जगन्नाथ ने लिखा है. म्यूजिक कंपोज किया है सुनील कश्यप ने. फिल्म का गाना ‘अकड़ी पकड़ी’ के बाद अब दूसरे गाने ‘वाट लगा देंगे’ को भी दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म :

बता दें, विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं और वहीं अनन्या पांडे (Ananya Pandey) तेलुगु इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं. दोनों ही स्टार्स के लिए ये बड़ा मुकाम हैं. फिलहाल फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) से विजय देवकोंडा के कई लुक सामने आ चुके हैं. जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए. फिल्म में विजय (Vijay Deverakonda) के अलावा अनन्या पांडे (Ananya Pandey) , माइक टायसन, राम्या कृष्णन भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Flashback Friday: रवि शास्त्री ने की थी अमृता सिंह से सगाई, इस वजह से तोड़ दिया था रिश्ता, अधूरी रह गई मोहब्बत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply