सामने आया धर्मा प्रोडक्शन का पोस्ट, वरुण धवन की फिल्म ने इतने एक आकड़ा किया पार

वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) को दर्शको का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। सोशल मीडिया के जरिये भी दर्शक अपना अपना रिव्यु पेश कर रहे हैं। हालांकि गुड न्यूज़ यह रही की फिल्म जिस तरह से धीमी रफ़्तार पर थी उस हिसाब से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा […]

  |     |     |     |   Updated 
सामने आया धर्मा प्रोडक्शन का पोस्ट, वरुण धवन की फिल्म ने इतने एक आकड़ा किया पार

वरुण धवन (Varun Dhawan) स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) को दर्शको का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। सोशल मीडिया के जरिये भी दर्शक अपना अपना रिव्यु पेश कर रहे हैं। हालांकि गुड न्यूज़ यह रही की फिल्म जिस तरह से धीमी रफ़्तार पर थी उस हिसाब से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही हैं। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के रिलीज के छठे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन उम्मीदों से कम रहा। फिल्म ने छठे दिन 3.97 करोड़ की कमाई के साथ पिछले दो दिनों से अपनी गति बनाए रखी हैं। हालांकि इस बीच धर्म प्रोडक्शन पेज से फिल्म को लेकर आकड़ा शेयर किया गया हैं।

धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया पोस्ट :

धर्मा प्रोडक्शन के ऑफिशियल पेज से फिल्म के कास्ट के साथ पोस्टर शेयर किया गया हैं। और साथ ही फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का भी जिक्र हैं। फिल्म ने बैंक में कुल 50.24 करोड़ के साथ 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। धर्मा मूवीज़ के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, “इस परिवार का प्यार परिवारों को बड़े पर्दे पर वापस लाता है और एक ठोस पंजाबी स्पर्श के साथ मनोरंजन की सेवा करता है!”

इस दिन रिलीज़ हुई फिल्म :

गौरतलब हैं की, राज मेहता द्वारा डायरेक्ट की है फिल्म जुगग जीयो का 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ नीतू कपूर, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। वही फिल्म के जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है।

 

रणबीर कपूर ने खोला नंबर 8 के लिए उनके प्यार का राज़, मां नीतू कपूर से रखता है नाता!

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply