कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति निकला एक एक्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

मुंबई पुलिस ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. इस व्यक्ति की पहचान एक स्ट्रगल एक्टर के तौर पर हुई है.

  |     |     |     |   Published 
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति निकला एक एक्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को हाल ही में एक अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया के जरिये जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके चलते विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने मुंबई के पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई. वहीं अब पुलिस द्वारा इस अज्ञात व्यक्ति की तलाश कर ली गई है. इस अज्ञात व्यक्ति को उत्तर प्रदेश के लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है. इसके सोशल मीडिया हैंडल पर कई एक्ट्रेस के साथ फोटोशॉप के जरिये तैयार की गई तस्वीरें भी हैं.

आरोपी की हुई पहचान :

मुंबई पुलिस ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. इस व्यक्ति की पहचान एक स्ट्रग्ग्लिंग एक्टर मनविंदर सिंह के तौर पर हुई है. जोकि उत्तर प्रदेश के लखनऊ का रहने वाला है. फ़िलहाल इस आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें, आरोपी कैटरीना (Katrina Kaif) से शादी करना चाहता था इसलिए कुछ महीनों से वो लगातार कैटरीना (Katrina Kaif) और विक्की को सोशल मीडिया पर परेशान कर रहा था. इतना ही नहीं, राह चलते वो कैटरीना का पीछा भी कर रहा था. आपको बता दें, आरोपी के इंस्टाग्राम अकाउंट में कई सारी एडिटेड तस्वीरें हैं जिसमें उसने कैटरीना के साथ खुद की फोटो लगाई है.

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा :

अधिकारीयों ने बताया कि, आरोपी को शिकायत के आधार पर सांताक्रूज पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) और 354-डी (पीछा करना) और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है. आरोपी को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया हैं.

 

मनोज बाजपेयी इस दिन खोलेंगे ‘कोहिनूर’ हीरे का राज, ‘सीक्रेट्स ऑफ द कोहिनूर’ में आयेंगे नजर

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply