सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर ऑनस्क्रीन मचाएगी धमाल, ‘टाइगर 3’ के रिलीज डेट का हुआ ऐलान …

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की 'एक था टाइगर' और फिर 'टाइगर जिन्दा हैं' फिल्म सिनेमाघरों सुपरहिट साबित हुई. ऐसे में फैंस को 'टाइगर 3' का बेसब्री से इंतजार था. अब मेकर्स ने फिल्म को लेकर नया अपडेट शेयर करते हुए रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है.

  |     |     |     |   Published 
सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर ऑनस्क्रीन मचाएगी धमाल, ‘टाइगर 3’ के रिलीज डेट का हुआ ऐलान …

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी ऑनस्क्रीन कमाल की है. फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आ रही है. सलमान और कैटरीना ने ‘मैंने क्यूं प्यार किया’, ‘युवराज’, ‘एक था टाइगर’, ‘भारत’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार केमिस्ट्री से पर्दे पर आग लगा दी थी. वहीं अब दोनों एक साथ जल्द पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं. सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस लम्बे समय से फिल्म ‘टाइगर 3’ का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म मेकर्स ने दोनों के फैंस को तोहफा दिया है.

इस दिन होगी रिलीज :

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की ‘एक था टाइगर’ और फिर ‘टाइगर जिन्दा है’ फिल्म सिनेमाघरों में सुपरहिट साबित हुई. ऐसे में फैंस को ‘टाइगर 3’ का बेसब्री से इंतजार था. अब मेकर्स ने फिल्म को लेकर नया अपडेट शेयर करते हुए रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है. आपको बता दें, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये एक वीडियो शेयर किया है. और कैप्शन में लिखा कि, ‘#10YearsOfEkThaTiger…और सफर जारी है। ईद 2023 पर #Tiger3 के लिए तैयार हो जाइए. #YRF50 के साथ केवल 21 अप्रैल को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में होगी रिलीज’. इस खबर के बाद फैंस काफी खुश हैं.

आपको बता दें, ये फिल्म ‘टाइगर 3’ मनीष शर्मा द्वारा डायरेक्ट की गई है. सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा इस फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: PIPPA Teaser Out: रिलीज हुआ फिल्म ‘पिप्पा’ का टीजर, ईशान खट्टर फौजी के किरदार में पुरे जोश के साथ आए नजर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply