Nusrat Bharucha की फिल्म ‘Janhit Mein Jaari’ की रफ्तार धीरे, इतने का हुआ कलेक्शन …

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) अपने नई फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) में एक अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। इस फिल्म में नुसरत (Nusrat Bharucha) सेफ सेक्स का मैसेज लोगो तक पहुंचाने का काम कर रही हैं। इस फिल्म ने 10 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। वही 15 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। बड़े स्क्रीन पर रिलीज़ हुई यह फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) कॉमेडी और जागरूकता से भरी फिल्म हैं। फिल्म में नुसरत (Nusrat Bharucha) सेल्स गर्ल के किरदार में हैं जो कि कॉन्डोम भेजती हैं। यह फिल्म कहि न कहि समाज के कट्टर सोच को बढ़ने का प्रयास जरूर करती हैं।

फिल्म ने इतने का किया कलेक्शन :

फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से दर्शको के दिल पर राज करने वाली नुसरत (Nusrat Bharucha) की यह फिल्म कुछ खास कमल नहीं दिखा पा रही हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘जनहित में जारी’ की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी हुए बताया हैं कि, शुक्रवार को इस फिल्म ने 43 लाख, शनिवार को 82 लाख, रविवार को 94 लाख, सोमवार को 31 लाख का कलेक्शन कर चुकी है। पुरे कि बात करे तो इस फिल्म ने ₹ 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया हैं।

ये है कहानी :

फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) के कहानी कि बात करे तो यह फिल्म सामाजिक मुद्दों पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके माता-पिता चाहते हैं कि उसकी शादी हो जाए। लेकिन उस पर एक शर्त रखी गई है कि अगर उसे नौकरी मिल गई तो वह शादी नहीं करेगी। नुसरत (Nusrat Bharucha) को नौकरी मिल जाती है। नौकरी ऐसी जिससे घर और समाज दोनों से ही खुद के लिए खड़े होने के बराबर थी। इस फिल्म में नुसरत (Nusrat Bharucha) सेल गर्ल के काम में कंडोम सेल करने का काम करती हैं। नुसरत (Nusrat Bharucha) फिल्म में एक मैसेज शेयर करती हैं। अब नुसरत (Nusrat Bharucha) और उनके ससुराल वालों को इस काम के बारे में पता चल गया तो उनका रिएक्शन काफी एंटरटेनिंग है।

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.