दो हफ्ते पहले रिलीज हुआ (Sidhu Moose Wala) का गाना The Last Rider, गाने के बोल “उठेगा जवानी विच जनजा” हुए सच

15 May को रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala)  का गाना द लास्ट राइडर (THE LAST RIDE) में उनके बोले हुए सच 'ओह चौबर दे चेहरे उते नूर दासन.. एहदा उठेगा जवानी विच जनजा मिठिये' सच हो गाए। उन्हें खुद नहीं पता होगा की यह सिर्फ दो हफ्ते में सच हो जायेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
दो हफ्ते पहले रिलीज हुआ (Sidhu Moose Wala) का गाना The Last Rider, गाने के बोल “उठेगा जवानी विच जनजा” हुए सच

कहां जाता हैं की पूरे दिन में एक बार हमारे जुबान पर सरस्वती जी बेठती है। और उस समय बोला गया कोई भी सच हो जाता है।  ऐसा ही कुछ हुआ है पंजाब के फेमस सिंगर शुभदीप सिंह उर्फ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के साथ

15 May को रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala)  का गाना द लास्ट राइडर (THE LAST RIDE) इस गाने में उनके बोले हुए बोल ‘ओह चौबर दे चेहरे उते नूर दासन.. एहदा उठेगा जवानी विच जनजा मिठिये’ सच हो गाए। जब सिद्धू मूसेवाला ने यह गाना गाया था तो उन्हें खुद नहीं पता होगा की यह सिर्फ दो हफ्ते में सच हो जाएगा।

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala)  ने इस गाने में कई ऐसी बाते लिखी – जवान लड़के की आंखों में सबकुछ बयां हो जाता है। बयां हो रहा है कि इसका जवानी में ही जनाजा उठ जाएगा। इस गाने में सिद्धू मूसेवाला ने ‘जवानी में जनाजा उठने’ से लेकर ‘पिछले जन्म और इस जन्म के कर्म’, ‘बड़े लोगों के साथ रिश्ते और दुश्मनी बनाने’ जो आज उनकी जिंदगी में सच हो गई है।

सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार को गोली मार कर हत्या कर दी गई। वह पंजाबी सिंगर के अलावा कांग्रेस नेता भी थे। उनकी उम्र महज 28 साल ही थी। 11 जून को उनका जन्मदिन आने वाला था। उससे पहले ही मनसा जिले में उनके गांव से सिर्फ 4 किलोमीटर दूरी पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हमला पंजाब सरकार की ओर से सुरक्षा हटाए जाने के एक द‍िन बाद हुआ था। फायरिंग के बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल लेकर गये तो वहाँ पहुंचते ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का यूं दुनिया को अलविदा कहना, बेहद दुख भरा है। उनकी मौत से पूरा देश सदमे में है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply