फिर विवादों में ब्रह्मास्त्र, पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान ने केसरिया गाने पर लगाया चोरी का आरोप, सुनाई खरी-खोटी

हाल ही में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का बेहद खूबसूरत गाना 'केसरिया' रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा हैं. इस गाने को पाकिस्तान के एक गाने लारी छूटे की कॉपी कहा जा रहा हैं. जिस के बाद पाकिस्तान के एक्टर फिरोज खान ने बॉलीवुड को खूब खरी-खोटी सुनाई है. फिरोज खान ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के मेकर्स और बॉलीवुड को सुनाते हुए कहा- 'ये काफी बेहूदा है

  |     |     |     |   Updated 
फिर विवादों में ब्रह्मास्त्र, पाकिस्तानी एक्टर फिरोज खान ने केसरिया गाने पर लगाया चोरी का आरोप, सुनाई खरी-खोटी

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ आज यानि 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं. इसके अलावा रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra) को लेकर भी चर्चा में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को बेहद पसंद आया है. फैंस इसकी अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म देखने के लिए बेताब हैं लेकिन यह फिल्म रिलीज से पहले ही कई विवादों में फस चुकीं है. अब फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स पर गाना चुराने का आरोप लगाया जा रहा हैं.

Ranbir Kapoor with Alia Bhatt in Brahmāstra
Ranbir Kapoor with Alia Bhatt in Brahmāstra

लगा गाना चुराने का आरोप

दरअसल, हाल ही में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बेहद खूबसूरत गाना ‘केसरिया’ रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा हैं. इस गाने को पाकिस्तान के एक एक्टर ने गाना ‘लारी छूटे’ की कॉपी कहा है .

पाकिस्तान एक्टर फिरोज खान ने सुनाई  बॉलीवुड को खूब खरी-खोटी

जिस के बाद पाकिस्तान के एक्टर फिरोज खान (Feroze Khan) ने बॉलीवुड को खूब खरी-खोटी सुनाई है. फिरोज खान ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के मेकर्स और बॉलीवुड को फटकार लगाते हुए कहा- ‘ये काफी बेहूदा है कि बॉलीवुड ने पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स को बैन कर रखा है, लेकिन बिना क्रेडिट दिए उनके संगीत को तोड़ मरोड़कर पेश करते हैं. आप लोग अपना कुछ बनाओ.

Feroze Khan
Feroze Khan

इससे पहले भी फंसी विवादों में

बता दें, इससे पहले भी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ मुशकिलों में आ चुकी है. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद कुछ लोग उनकी धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने के कारण इस फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे थे. दरअसल, इस फिल्म के एक सिन में रणबीर कपूर को कूदते हुए मंदिर की घंटी बजाते हुए देखा था. इस दौरान उनके पैरो में जूते थे. यह सारा विवाद इस सिन को लेकर था.

Liger Trailer – विजय देवरकोंडा अनन्या पांडे, बॉक्सर बन दमदार एक्शन से धूम मचाने को तैयार हैं साउथ एक्टर

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply