The Extraordinary Journey Of The Fakir बनी धनुष की पहली इंटरनेशनल फिल्म, 21 जून को इंडिया में होगी रिलीज

दक्षिण भारतीय फिल्मों और रांझणा-शमिताभ जैसी बॉलीवुड फिल्मों अपनी एक्टिंग दम दिखा चुके धनुष की पहली इंटरनेशनल फिल्म 'द एक्स्ट्राओर्डनरी जर्नी ऑफ द फकीर' (The Extraordinary Journey Of The Fakir ) रिलीज होने को तैयार है।

Author   |     |     |     |   Updated 
The Extraordinary Journey Of The Fakir बनी धनुष की पहली इंटरनेशनल फिल्म, 21 जून को इंडिया में होगी रिलीज
धनुष की फिल्म 'द एक्स्ट्राओर्डनरी जर्नी ऑफ द फकीर' का अंग्रेजी और तमिल पोस्टर। (फोटोः ट्विटर)

दक्षिण भारतीय फिल्मों और रांझणा-शमिताभ जैसी बॉलीवुड फिल्मों अपनी एक्टिंग दम दिखा चुके धनुष की पहली इंटरनेशनल फिल्म ‘द एक्स्ट्राओर्डनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ (The Extraordinary Journey Of The Fakir ) रिलीज होने को तैयार है। लीडिंग डिस्ट्रीब्युटर अनिल थंडानी अंग्रेजी भाषा की इस कॉमेडी-एडवेंचर फिल्म को भारत में 21 जून को रिलीज होगी। धनुष की यह फिल्म शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी स्टारर ‘कबीर सिंह‘ को सिनेमाघरों में टक्कर देगी।

‘द एक्स्ट्राओर्डनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ को केन स्कॉट ने डायरेक्ट और सौरभ गुप्ता, गुलजार सिंह चहल, अदिती आनंद, समीर गुप्ता, लुक बोसी, जैमी मैटियस-तिक्यू, ग्रेगोइरे लसेल, जेनेविएवे लेमेल प्रोड्यूसर हैं। अभयानंद सिंह और पियुश सिंह इसके को प्रोडेयूसर हैं। केपिटल वेंचर के मैंनेजिंग डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सौरभ गुप्ता ने कहा कि अनिल थंडानी की एए फिल्म्स इसे पूरे भारत में रिलीज करेगी और सही ऑडियंस के तक इसकी पहुंच बनाएगी। फिल्म को इंग्लिश और तमिल में भी रिलीज किया जाएगा।

मेजिशियन का किरदार निभा रहे हैं धनुष

प्रोड्यूसर अदिती आनंद ने कहा कि यह एक यूनीक फिल्म में है। इसमें बहुत खास शख्स की जर्नी को दिखाया गया है। यह फिल्म लेखक रोमेन प्यूर्तोलस की किताब पर आधारित है। यह गलियों में घूमने वाले भारतीय जादूगर की पेरिस तक की जर्नी है। फिल्म में धनुष एक मेजिशियन (Dhanush As Magician) का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म विश्व भर के प्रवासियों की समस्यों को उठाती है। इतने गंभीर मुद्दे को भी रोचक हो कॉमेडी के जरिए दिखाया गया है।

एशिया विजन मूवी अवार्ड 2018: रणवीर सिंह को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड

यहां देखिए धनुष की फिल्म मारी 2 का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply