SIIMA अवार्ड में पहुंचे रणवीर सिंह को लगाया बॉडीगार्ड ने जोरदार थप्पड़, उड़े एक्टर के होश

SIIMA अवॉर्ड्स इंवेंट में अचानक पहुंचे रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जिसकी वजह से रेड कार्पेट पर काफी भीड़ लग गई. इस भीड़ में रणवीर फैंस के साथ सेल्फी खिचवानें लगें. लेकिन इस दौरान दूर से रणवीर (Ranveer Singh) के गाल पर एक थप्पड़ पड़ जाता है.

  |     |     |     |   Published 
SIIMA अवार्ड में पहुंचे रणवीर सिंह को लगाया बॉडीगार्ड ने जोरदार थप्पड़, उड़े एक्टर के होश

Ranveer Singh got a slap: बेंगलुरु में शनिवार को दसवें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स (SIIMA) का आयोजन बड़े धूमधाम से हुआ. इस अवॉर्ड्स इंवेंट में सुपरस्टार यश, अल्लू अर्जुन, कमल हासन और विजय देवरकोंडा जैसे साउथ के स्टार्स ने शिरकत की. तो वहीं इस इवेंट में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी धमाकेदार एंट्री ली. साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में अचानक पहुंचे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को उनके फैंस ने घेर लिया. इस भीड़ में रणवीर को एक थप्पड़ भी खाना पड़ गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है.

रणवीर सिंह को लगा थप्पड़ :

बता दें, साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स इंवेंट में अचानक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पहुंचे, जिसकी वजह से रेड कार्पेट पर काफी भीड़ लग गई. इस दौरान एक्टर के फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए एक्साइटेड नजर आए. रणवीर (Ranveer Singh) ने भी फैंस को निराश नहीं किया और इस भीड़ में फैंस के साथ सेल्फी खिचवानें लगें. लेकिन इस दौरान धक्का-मुक्की के बीच रणवीर के गाल पर एक जोरदार थप्पड़ पड़ जाता है. दरअसल, सेल्फी खिंचवाते समय रणवीर सिंह के बॉडीगार्ड्स ने उन्हें घेर लिया, लेकिन लोग फिर भी नहीं मान रहे थे. तभी उनके बॉडीगार्ड ने लोगों को दूर हटाने के लिए हाथ उठाया तो वो हाथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के चेहरे पर जा लगा.  यह भी पढ़ें: Brahmastra: तमिलनाडु में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को पछाड़ा, आकड़ा पंहुचा इतने पार

 

इसके बाद एक्टर अपना गाल पकड़ लेते हैं. थप्पड़ खाने के बाद रणवीर सिंह का रिएक्शन काफी अजीब भी दिखाई दिया लेकिन उन्होंने अपना गुस्सा कंट्रोल करते हुए फनी रिएक्शन दिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

बता दें, SIIMA ने अपने 10वें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को पैन इंडियन सुपरस्टार के खिताब से सम्मानित किया गया है. वहीं रणवीर सिंह ने इस खिताब का श्रेय अपने फैंस और दर्शकों को दिया. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के काम की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ और करण जौहर की फिल्म ‘रानी की प्रेम कहानी’ में में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection Day 2: ‘ब्रह्मास्त्र’ कर रही है शानदार कमाई, दो दिन में कमा डाले इतने करोड़

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply